टायर का डिस्क बदलते वक्त हुआ जोरदार धमाका, हवा में 25 फीट उछलकर गिरा युवक, हुई मौत

बालोद। जिले में अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के कुर्दी गांव में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक ट्रैक्टर के टायर का डिस्क बदलते समय टायर फट गया. इस दौरान डिस्क बदल रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जिसने भी यह घटना देखा वह स्तब्ध रह गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अर्जुंदा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकरी के मुताबिक मृतक का नाम तुलेश मानिकपुरी (उम्र 25 साल) पिता गयादास मानिकपुरी है जो कि कोंगनी गांव का रहने वाला था. आज वह ट्रैक्टर के ट्रॉली के पिछले चक्के का डिस्क खराब होने के चलते उसे बनाने के लिए अपने गांव कोंगनी से ग्राम कुर्दी आया हुआ था. जहां देवांगन ऑटो पार्ट्स में वह खुद ही डिस्क को चेंज करने के लिए टायर से बोल्ट खोल रहा था.

प्रत्यक्षदर्शियों के तुलेश टायर में लगे तीन बोल्ट खोल चुका था लेकिन टायर से हवा नहीं निकाले जाने की वजह से अचानक टायर फट गया और टायर में मौजूद हवा के तेज प्रेशर की वजह से तुलेश 25 फीट ऊपर उछलकर नीचे आ गिर गया. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. वहीं मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित गई. मौके पर मौजूद लोगो ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची अर्जुंदा पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी भेजा है.

error: Content is protected !!