भूपेश बघेल राजनांदगांव के जनता ल ठगे बर आए हे….सीएम साय

    राजनांदगांव। भूपेश बघेल पहिली छत्तीसगढ़ के जनता ल ठगिस अउ लूटिस, अब राजनांदगांव के जनता ल ठगे बर आए हे. ओला इतना वोट ले हरावा कि दुबारा राजनांदगांव डाहर झांके ल मत आ सकय. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राजनांदगांव में आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के बीच ये बात कही. इस मौके पर मुख्यमंत्री साय की उपस्थिति में बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा प्रवेश किया.

    मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शुक्रवार को राजनांदगांव लोकसभा के अंतर्गत राजनांदगांव और डोंगरगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया. सीएम साय ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. हमें नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है. भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय को सांसद बनाकर फिर से लोकसभा भेजना है. आपके सांसद आपकी हक की बात दम-खम से दिल्ली के सदन में रखते हैं. 5 साल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार की गरीबों के लिए चलायी जा रही योजनाओं को रोक दिया था. 5 साल में जनता को गुमराह करने वाले कांग्रेस के मुखिया को इतने भारी वोट से हराना है कि वो दोबारा राजनांदगांव की ओर झांकने भी ना आ सके.

    कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने अपने ही भ्रष्टाचार का रिकार्ड तोड़ा है. कांग्रेस नेता आज जेल में हैं, उन्हें जमानत तक नहीं मिल रही है. कोयला, शराब, पीएससी जैसे कितने बड़े-बड़े घोटाले किये, विधानसभा चुनाव में जनता ने उन्हें उनकी असली जगह दिखा दी, अब लोकसभा की बारी है.

    उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि हर घर में जाकर हमें नरेंद्र मोदी के कामों का ब्यौरा जनता को सौंपना है. 15 साल के डॉ. रमन सिंह की सरकार और 100 दिनों में जो कार्य हमारी सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए किया है. उन्हें भी घर-घर पहुंचाना है. हमारी सरकार को सौ दिन पूरे हो रहे हैं, इन सौ दिनों में हमने मोदी की गारंटी के तहत बहुत काम किया है.

    मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने सरकार बनते ही 18 लाख से ज्यादा गरीब परिवारों को पीएम आवास की स्वीकृति दी. 12 लाख से ज्यादा किसानों को हमने 3716 करोड़ रुपये का दो साल का बकाया धान बोनस दिया. किसानों से किया वादा हमने पूरा किया. इस साल सबसे ज्यादा 145 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी हुई है. धान खरीदी की अंतर की राशि को “कृषक उन्नति योजना” के माध्यम से 12 मार्च को 24 लाख 72 हजार किसानों के खातों में भेज दिया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खाते में भी धान के अंतर की राशि भेजी गई है. महतारी वंदन योजना में हम विवाहित माताओं बहनों को अब प्रति माह एक हजार रुपये दे रहे हैं. 22 जनवरी को अयोध्या में हमारे प्रभु श्रीरामलला 5 सौ वर्षों के संघर्ष के बाद विराजमान हुए हैं, हमने छत्तीसगढ़ की जनता से “श्रीरामलला दर्शन योजना” का भी वादा किया था, जिसे हमने पूरा किया.

    सीएम साय ने जनता से कहा कि छत्तीसगढ़ में एक मजबूत इंजन की सरकार बन गई है और दिल्ली में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर भेजेंगे, जिससे डबल इंजन सरकार से देश-प्रदेश का द्रुत गति से विकास होगा. इसलिए राजनांदगांव लोकसभा के प्रत्याशी संतोष पांडेय को जिताएं, अब की बार 400 पार के नारे को फलीभूत करें.

    कांग्रेसियों ने किया भाजपा प्रवेश

    प्रदेश की विष्णुदेव सरकार द्वारा मात्र 100 दिनों में वादे के मुताबिक पूरी की गई प्रमुख गारंटियों और भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर भारी संख्या में कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा प्रवेश किया और डबल इंजन की सरकार बनाने का संकल्प लिया.

    error: Content is protected !!