सगाई के दिन सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी एक्टर की मौत, फ‍िल्‍म शूटिंग कर लौट रहे थे घर…

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के अभिनेता सूरज मेहर की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वे 40 वर्ष के थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर अपनी फि‍ल्‍म आखिरी फैसला की शूटिंग कर लौट रहे थे तभी हादसे का शि‍कार हो गए।

बताया जाता है कि उनके स्‍कार्पियो वाहन की एक पिकअप वाहन से टक्‍कर हो गई। हादसे के दिन ही ओडि‍शा में सूरज मेहर की सगाई होनी थी। हादसा देर रात हुआ। पिपरडुला के पास सरसीवा इलाके की ओर से आ रही पिकअप ने उनकी गाड़ी को टक्‍कर मारी।

सूरज मेहर छत्‍तीसगढ़ी खलनायक के रूप में जाने जाते हैं। उन्‍होंने कई छत्‍तीसगढ़ी फि‍ल्‍मों में खलनायक की भूमिका निभाई है।

पता चला है कि बिलाईगढ़ के सरसीवा इलाके में उनके वाहन की पिकअप वाहन से टक्‍कर हुई। इस दुर्घटना में सूरज मेहर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कुछ लोगों के अनुसार उन्‍हें गंभीर घायल अवस्‍था में अस्‍पताल लाया गया था, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित किया। वे अपने अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे।naidunia_image

इस हादसे में सूरज मेहर का एक साथी और वाहन चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। सूरज मेहर के निधन की खबर से छत्‍तीसगढ़ फ‍िल्‍म जगत में शोक छा गया। हादसे की सूचना स्‍वजनों को तड़के 5 बजे मिली। इसके बाद स्‍वजन मौके पर पहुंचे।

स्‍वजनों से पता चला कि सूरज मेहर की बुधवार को ओड‍िशा के भठली में सगाई होनी थी। सूरज मेहर ग्राम सरिया बिलाईगढ़ निवासी थे।

error: Content is protected !!