इन राशियों पर नवरात्रि के सातवें दिन बरेसगी माता की कृपा, जानिए अपना राशिफल

मेष – आज का दिन महत्वपूर्ण साबित होगा. भाई बहनों का पूरा साथ मिलेगा. जल्दबाजी में काम करने से समस्या हो सकती है. दुश्मनों में सावधान रहना होगा. रिश्तों को बनाए रखने की जरूरत है. नौकरी करने वालों को बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है.

वृष – आज का दिन उलझन लेकर आया है. किसी बेवजह के वाद विवाद में न पड़ें. अच्छा लाभ होने की संभावना है. नौकरी में बॉस आपके काम से खुश होंगे. सैलरी में वृद्धि हो सकती है. हां मे हां मिलाने से बचें. योजनाओं का पूरा लाभ उठाएंगे. छात्रों को किसी खेल प्रतियोगिता में जाने का लाभ होगा.

मिथुन- आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आया है. ज्यादा धन मिलने से प्रसन्न रहेंगे. घर के सदस्यों की बातों को अनदेखा करने से बचें. आज के काम में जीत अवश्य मिलेगी. परिवार के सदस्यों के साथ मौज मस्ती करने में समय व्यतीत होगा. नौकरी में कार्यरत लोगों का बादला हो सकता है.

कर्क – आज का दिन धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अच्छा रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें. पुराने मित्र से मुलाकात होगी. नौकरी में कार्यरत लोग कामों पर पूरा ध्यान दें. मनोकामना पूरी होने से प्रसन्नता बढ़ेंगी. धन में छुटपुट लाभ हो सकता है. कहीं बाहर जाने के प्लानिंग कर सकते हैं.

सिंह – आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक होने वाला है, नौकरी में कार्यरत लोगों को बड़ा लाभ मिलने की संभावना है. घर के लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. संतान उम्मीदों पर खरी उतरेगी, सम्मान की प्राप्ति हो सकती हैं. दुश्मन काम में रोड़ा अटकाएंगे, सतर्क रहने की आवश्यकता है.

कन्या- आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. मन की बात दोस्तों को कहने का मौका मिलेगा. छात्रों को मानसिक बोझ से छुटकारा मिल सकता हैं. गाड़ी खरीदकर घर लेकर आ सकते हैं. रहन-सहन के स्तर में पहले से सुधार लाएंगे. आज अच्छा खासा धन खर्च हो सकता है. जिम्मेदारियां को बखूबी निभाएं.

तुला – आज का दिन निर्णय लेने की क्षमता बढ़ाएंगा. मनोकामना के पूर्ति हो सकती हैं. धन के लेन देन में सावधानी बरतें. किसी बड़ी समस्या का सामना करने के लिए तैयार रहें. किसी चीज की फरमाइश बच्चे कर सकते हैं. घर को रिनोवेट कराने की कोशिश में धन खर्च हो सकता है. संतान की तरक्की में मदद करेंगे.

वृश्चिक – आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. घर में सदस्यों के साथ बहस हो सकती है. धन का कोई नुकसान हो सकता है. योजनाओं पर पूरा ध्यान दें. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर फोकस करना होगा. किसी मित्र की बात बुरी लग सकती है. धन उधार न दें. माताजी आपसे कोई काम करने को कह सकती हैं.

धनु – आज का दिन सकारात्मक परिणाम लाया है. आर्थिक स्थिति की चिंता न करें. काम करने में जल्दबाजी न दिखाएं. आय के साधनों में वृद्धि हो सकती है. सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. बिना मांगे सलाह देने से बचें. बाद में पछतावा हो सकता है.

मकर – आज का दिन सामान्य रहने वाला है. विदेश में परिजन से कोई खुशखबरी मिल सकती है. खास व्यक्ति से मिलने के मौके मिलेंगें. घर की समस्याएं घेर सकती हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारों में बढ़ोतरी हो सकती है. पुराने मित्र से मिलकर खुशी होगी. आपकी संतान उम्मीदों पर खरी उतारेगी.

कुंभ – आज का दिन नए काम की शुरु करने के लिए अच्छा है. जीवनसाथी से तालमेल बना रहेगा. बातों को समझने की आज कोशिश करें. दिल आसानी से जीत पाएंगे. घर के बिजनेस में समस्या आ सकती है. पिताजी की मदद मिल सकती है. नए मेहमान का आगमन हो सकता है. धन संभालें.

मीन – आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है. काम का बोझ अधिक रहेगा. आसपास रह लोगों से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. किसी छोटी दूरी की यात्रा पर निकल सकते हैं. अपने कामों में काफी व्यस्त रहेंगे.दूसरे के भरोसे कोई काम छोड़ने से बचें. स्वास्थ्य में चल रही समस्या को दूर करने की कोशिश करें.

error: Content is protected !!