गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी दिल्ली, ताबड़तोड़ फायरिंग में ASI की मौत…

राजधानी दिल्ली का नंदनगरी इलाका मंगलवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। ताबड़तोड़ फायरिंग में ASI की मौत (ASI died in firing) हो गई। वहीं फायरिंग के आरोपी ने भी खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर थे। घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना सुबह करीब 11:45 बजे की बताई जा रही है। मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश नाम के शख्स ने अचानक अचानक से 7.65 एमएम की पिस्टल से अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की मौत हो गई। वहीं वारदात में घायल अमित कुमार का इलाज चल रहा है।

मुकेश कुमार ने अचानक पिस्टल से गोली चलानी शुरू कर दी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे ASI दिनेश शर्मा पर गोली चला दी। घायल ASI को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। इसके तुरंत बाद मुकेश ने स्कूटी पर जा रहे अमित पर गोली चला दी, जिसमें वो घायल हो गया।

इसके बाद आरोपी मुकेश एक ऑटो में जाकर बैठ गया और ऑटो ड्राइवर से चलने के लिए कहा। जब ऑटो ड्राइवर ने मना किया तो मुकेश ने ऑटो वाले पर भी गोली चला दी, लेकिन ऑटो चालक ने किसी तरीके से कूद कर अपनी जान बचाई। इसके बाद मुकेश ने ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर अपने सिर में गोली मार कर खुदकुशी कर ली।

error: Content is protected !!