चुनाव के बाद सबसे पहले पाकिस्तान जाएंगे PM मोदी, पाकिस्तानी मीडिया का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच भारत के साथ-साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इन दिनों चर्चा के केंद्र में बने हुए है। पाकिस्तानी मीडिया (pakistani media) में भी मोदी-मोदी शब्द खूब सुने जा रहे हैं। इसी बीच इन दिनों  पाकिस्तान की मीडिया में दावा किया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मोदी सबसे पहले पाकिस्तान आएंगे। पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी (Youtuber Shoaib Chaudhary) ने भी पाकिस्तानी मीडिया की क्लिप चलाई है, जिसमें पीएम मोदी के पाकिस्तान आने का दावा किया जा रहा है।

दरअसल, एक मीडिया शो में पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हसन निसार से महिला पत्रकार ने सवाल किया कि पाकिस्तान राजनीतिक पंडितों का कहना है कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सबसे पीएम मोदी पाकिस्तान का दौरा करेंगे।

इसका जवाब देते हुए हसन निसार ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी ऐसा करते हैं तो वह तारीख इतिहास में दर्ज की जाएगी। नरेंद्र मोदी नेल्सन मंडेला की स्थिति में चले जाएंगे। मोदी दुनिया की सबसे बड़ी जमूरियत के पसंदीदा नेता हैं। उनका पाकिस्तान में आना बड़ी बात होगी, हमको खुशी होगी कि वे पाकिस्तान आएं।

पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे को लेकर यूट्यूबर शोएब चौधरी ने भी पाकिस्तान के पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान पत्रकारों ने कहा कि अगर पीएम मोदी पाकिस्तान आते हैं तो यह बड़ी खुशी की बात होगी। इससे पाकिस्तान को बड़ा फायदा होगा। है, इमरान की सरकार में भारत से ट्रेड बंद कर दी गई, क्या इसके लिए हमें पहल नहीं करना चाहिए? इसका जवाब देते हुए पाकिस्तानी पत्रकारों ने कहा कि किसी देश का विकास तभी संभव है, जब पड़ोसी देशों के बीच ट्रेड हो।

error: Content is protected !!