OLX पर बाइक बेचने वाले हो जाए सावधान: आपके साथ भी हो सकता है ऐसा…

ग्वालियर। यह खबर उन लोगों के लिए है जो ओएलएक्स के जरिए अपनी कार या बाइक को अच्छी कीमत पर बेचने की चाहत रखते है। दरअसल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में OLX से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जहां स्कूटर खरीदने आया युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने लेकर रफूचक्कर हो गया। कई दिनों तक किए संपर्क के बाद जब आरोपी युवक का पता नहीं लगा तो स्कूटर मालिक ने थाटीपुर थाने में मामला दर्ज कराया है।

ग्वालियर के अंबेडकर नगर में रहने वाले रंजीत परसेंडिया ने OLX पर अपने स्कूटर को बेचने एड अपलोड किया था। इसी दौरान अमर नाम के व्यक्ति ने रंजीत से संपर्क किया और स्कूटर खरीदने की इच्छा जाहिर की। अमर ने स्कूटर खरीदने से पहले उसकी टेस्ट ड्राइव लेने की कंडीशन सामने रखी। रंजीत ने टेस्ट ड्राइव के लिए थाटीपुर पेट्रोल पंप पर बुलाया। जहां अमर ने रंजीत से 50 हजार रुपये में गाड़ी का सौदा फाइनल किया।

अमर ने पेमेंट करने से पहले गाड़ी टेस्ट ड्राइव के लिए ली और जब काफी देर तक वह लौटकर नहीं आया तब, रंजीत ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की। जब सफलता हाथ नहीं लगी तो थाटीपुर थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि अमर ने जिन नंबरों से रंजीत से संपर्क किया। वे सभी नंबर राह चलते लोगो के थे। यहां तक कि नाम भी फर्जी था। ऐसे में अब पुलिस अज्ञात बदमाश की तलाश में जुटी हुई है। आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है।

error: Content is protected !!