अब बड़े-बड़े हमलों को झेल सकेगी फॉर्च्यूनर! Toyota ने लांच किया बुलेटप्रूफ वर्जन, जानें डिटेल्स

Bulletproof Toyota Fortuner Features : टोयोटा ने ब्राजील में अपनी फेमस कारों को कंपनी फिटेड बुलेटप्रूफ के साथ लॉन्च किया है, जो कि डीलरशिप के जरिए आपको सीधे डिलीवर की जाएंगी. टोयोटा ब्राजील की वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी ने एवलॉन, कार्बन, इवोल्यूशन ब्लाइंडेजेंस और परवी ब्लाइंडैडोस के साथ पार्टनरशिप की है.

इसमें नए और पुराने दोनों मॉडल के लिए बुलेटप्रूफ का ऑप्शन होगा. इसके लिए ग्राहक डिलीवरी से पहले ही अपने वाहन को अपनी पसंद की आर्मरिंग कंपनी को भेजने के लिए लोकल डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं.

ग्राहक को मिलेगी डिलिवरी डेट (Bulletproof Toyota Fortuner Features)

आर्मरिंग कंपनी का चयन करने और वाहन बुक करने के बाद, ग्राहक को डिलीवरी की तारीख दी जाएगी, जिसके बाद ग्राहक अपनी बुलेटप्रूफ कार ले जा सकते हैं. ग्राहक अपने वाहनों को बुलेटप्रूफ वाहनों में अपग्रेड कर सकते हैं, बशर्ते वे 2020 से पुराने न हों.

बुलेटप्रूफ प्रक्रिया टोयोटा फॉर्च्यूनर, हिलक्स और कोरोला के बॉडीवर्क को और मजबूत करेगी. इसमें पावरफुल ग्लास लगाए गए हैं जो छोटे हथियारों के साथ-साथ मैटेलिक पाइप के हमलों को भी झेल सकते हैं. हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपग्रेड की कीमत का खुलासा नहीं किया है. लेकिन कंपनी ने 5 साल की वारंटी देने का वादा किया है और पार्ट्स की वारंटी 5 से 10 साल की होगी.

बुलेटप्रूफ वाहन बिल्कुल नए नहीं हैं. कई ऑटोमेकर्स इन-हाउस यह ऑफर दे रहे हैं. मर्सिडीज-बेंज, बीएमडब्ल्यू और ऑडी की कई बुलेटप्रूफ कारें हैं, जिनका उपयोग दुनिया भर में किया जाता है. इनमें से अधिकांश बुलेटप्रूफ वाहन फ्लैगशिप S-क्लास, 7 सीरीज और A8 सेडान पर आधारित होते हैं और VR7 लेवल ADAS के साथ आते हैं.

error: Content is protected !!