कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज को लेकर पर्व सीएम भपूेश ने कहा,- सत्ता उलटती-पलटती रहती है, एसपी समझ लें

रायपुर. भिलाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुर्ग एसपी को चेतावनी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर कर कहा, एसपी दुर्ग और उनके आका ठीक तरह से समझ लें. सत्ता उलटती-पलटती रहती है, काम ऐसे कीजिएगा कि भविष्य में आंख मिला सकें.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को बजरंग दल द्वारा रोकने का आरोप लगाया गया है. इस मामले को लेकर सोमवार को भिलाई चरोदा निगम के सभापति और उनके समर्थकों ने जिम में घुसकर जिम संचालक के साथी अमित लखवानी से मारपीट की. फिर थाने लाकर भी उनसे मारपीट की. इसके विरोध में देर रात भाजइयों ने भिलाई 3 थाने का घेराव कर दिया. साथ ही मारपीट करने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपराध दर्ज कराया. वहीं आज कांग्रेस ने भी पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

झड़क में थाना प्रभारी और पालिका अध्यक्ष घायल

बजरंग दल के युवाओं पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए आज कांग्रेसी भिलाई 3 थाना का घेराव करने निकले. इस दौरान पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया है. इस बीच कांग्रेसियों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई. इस झड़प में थाना प्रभारी कपिल पांडेय और नगर पालिका कुम्हारी अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर घायल हो गए हैं.

error: Content is protected !!