इस राशि के लोग गुरुवार को अपनी जुबान पर रखें काबू वरना पड़ जाएंगे लेने के देने

मेष (Aries): गुरुवार के दिन परिवार के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. धन लाभ होगा लेकिन अचानक खर्चे भी होंगे. इस गुरुवार आप चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे और उसमें आपको सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

वृषभ (Taurus): गुरुवार के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. आपको माता-पिता का स्नेह मिलेगा. संतान सुख अच्छा मिलेगा. साथ ही कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते गुरुवार का दिन व्यतीत होगा. सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन (Gemini): गुरुवार का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. गुरुवार का दिन छात्रों के लिए अच्छा है. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है. आप प्रसन्न रहेंगे और आप गुरुवार के दिन को हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे.

कर्क (Cancer): गुरुवार का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है. आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको ईश्वरीय मदद मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है. साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी.

सिंह (Leo): इस गुरुवार छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ आपका अच्छा तालमेल रहेगा. गुरुवार का दिन आपके लिए उत्तम है. आपके मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. साथ ही आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है.

कन्या (Virgo): गुरुवार का दिन आपके काम-काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. साथ ही आपका मूड अच्छा रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करें.

तुला (Libra): मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी और एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. इस गुरुवार आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे जो कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए आपकी सहायता और मार्गदर्शन करेंगे.

वृश्चिक (Scorpio): इस गुरुवार शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. इसके अलावा भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.

धनु (Sagittarius): गुरुवार के दिन आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे जिसके फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. साथ ही आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा.

मकर (Capricorn): इस गुरुवार आपको भाग्य का साथ मिलेगा. काम-काज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. साथ ही दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

कुंभ (Aquarius): आपका गुरुवार का दिन काफी तनावभरा रहने वाला है. आपके स्वभाव में गंभीरता और एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से व्यतीत करेंगे. इस गुरुवार व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.

मीन (Pisces): गुरुवार के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम-काज में अच्छा धन लाभ होगा. आप धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. साथ ही छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित करेंगे.

error: Content is protected !!