पुलिस ने 20 लाख गांजा के साथ अंतरराज्यीय तस्कर को दबोचा …

बिलासपुर। रतनपुर पुलिस की सरप्राइज चेकिंग में अंतरराज्यीय गांजा तस्कर हत्थे चढ़ा। तस्कर कार में ओडिशा से राजस्थान गांजा ले जा रहा था। तलाशी में चारपहिया वाहन से लगभग एक विंक्टल गांजा की खेप पकड़ाई, जिसकी कीमत 20 लाख के बताई जा रही है।

दरअसल थाना रतनपुर में थाना प्रभारी रजनीश सिंह की टीम गौरेला पेंड्रा मार्ग फारेस्ट बेरियर के पास बेरिकेट लगाकर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बिलासपुर मार्ग से एक दीगर राज्य पासिंग वाहन कार क्रमांक HR 51 AM 8554 स्वीफ्ट सफेद रंग की आती दिखाई दी।चालक पुलिस को देखकर वाहन को तेज गति से आगे बढ़ाया तथा गौरेला पेंड्रा मार्ग की ओर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया और घेराबंदी कर कार को रोका। कार चालक से पूछताछ तथा तलाशी पर कार में खाकी कलर के टेप में लिपटा 23 पैकेट मादक पदार्थ गांजा कुल 101 किग्रा मिला। कार चालक ने बतया कि इस ओडिसा से राजस्थान ले जा रहा था।

कार चालक के किसी प्रकार का दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। घटना में प्रयुक्त सफेद रंग का स्वीफ्ट कार, तीन मोबाइल और गांजा को पुलिस जब्त किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम राजेश शर्मा पिता सोमदास शर्मा उम्र 38 साल साकिन धीरजपुरा खेतडी थाना मोहाणा जिला निमका राजस्थान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!