जीजा ने साले को मारने के लिए दी सुपारी; 50 हजार में हुई डील,आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। विवाद के बाद अलग रही पत्नी को आश्रय देने वाले अपने साले की हत्या की सुपारी देने वाले जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने दुर्ग के तीन बदमाशों को अपने साले को मारने के लिए 50 हजार की सुपारी दी थी। आरोपियों ने पीड़ित को जान से मारने के लिए उस पर चाकू से हमला भी किया, लेकिन पीड़ित की जान बच गई थी। सुपारी लेने वाले तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मुख्य षडयंत्रकर्ता जीजा को डोंगरगढ़ से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि कृष्णा नगर सुपेला निवासी उमेश कुमार वर्मा पर बीते पांच अगस्त की रात को करीब एक बजे सुपेला के हणेश मार्केट के पास तीन अज्ञात लोगों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों का सुराग मिलने के बाद पुलिस ने दुर्ग निवासी नरेंद्र सोनी, राज मानिकपुरी एवं शैलेष सिन्हा उर्फ सर्किट को एक सितंबर को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया था कि पीड़ित उमेश कुमार वर्मा के जीजा अश्वनी वर्मा उर्फ आशु निवासी शांति नगर ढाबा रोड ग्राम चिखली जिला राजनांदगांव ने उन्हें उमेश की हत्या की सुपारी दी थी। आरोपियों को उसने 30 हजार रुपये दिए थे और बाकि के 20 हजार नहीं दिए थे। इस पर पुलिस ने आरोपी अश्वनी वर्मा उर्फ आशु की तलाश शुरू की तो पता चला कि वो डोंगरगढ़ में छिपकर रह रहा है। हत्या का प्रयास की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!