सोनू निगम ने अपने घर के मंदिर में भगवानों के साथ इन सितारों की लगा रखी है प्रतिमा, पूजा करते हुए वीडियो किया शेयर …

बता दें कि सोनू निगम (Sonu Nigam) काफी स्प्रिचुअल हैं. वह पूजा-पाठ में काफी आस्था रखते हैं. इस वीडियो को देखने वाले हर किसी का ध्यान उनके घर के मंदिर में मौजूद प्रतिमाओं पर है. यहां लता मंगेशकर, ओशो, मोहम्मद रफी से लेकर माइकल जैक्सन की प्रतिमाएं दिख रही है.

सोनू निगम ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने दो हिस्सों में इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इस क्लिप को बनाने के लिए उनकी बिटिया रानी तीशा निगम का हाथ है. वह बताते हैं कि नवरात्रि में उनका यही रूटीन रहता है. वह धोती में पूजा करते हैं. सभी देवी-देवताओं को तिलक करते हैं. चुनरी उढ़ाते हैं तो सबके आगे दीप जलाते हैं.

सोनू निगम के घर का मंदिर

सामने आए वीडियो में सोनू निगम (Sonu Nigam) सबसे पहले अपनी मां की पूजा करते हैं. वह मां के आगे शीश झुकाते हैं. तिलक करते हैं और लाल चुनरी चढ़ाते हैं. इसके बाद वह मंदिर में मौजूद सभी प्रतिमाओं की विधि-विधान के साथ पूजा करते हैं. मगर लोगों का ध्यान तब अटक जाता है जब वह कई दिग्गज स्टार्स की तस्वीर मंदिर में देखते हैं.

क्या सोनू निगम की बेटी भी है?

यहां साफ कर दें कि सोनू निगम (Sonu Nigam) का एक बेटा है. ये बिटिया सिगंर के भाई अगम निगम की बेटी हैं, जिनका नाम तिशा निगम है. मगर सोनू उन्हें अपने बच्चे की तरह प्यार करते हैं. उनकी भतीजी तिशा भी प्लेबैक सिंगर के तौर पर पहचान बना रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!