IIBF Recruitment 2024: जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई…

जॉब डेस्क। इंडियन इंस्ट्टीयूट ऑफ बैंकिंग एंड फाइनेंस ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 11 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे 16 अक्टूबर, 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.iibf.org.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक नोटिफिकेशन में एजुकेशन क्वालिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और अप्लाई करें, क्योंकि निर्धारित पात्रता को पूरी नहीं करने वाले उम्मीदवारों के फॉर्म मान्य नहीं किए जाएंगे।

IIBF Recruitment 2024: ये देनी होगी फीस

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 1 अक्टूबर 2024 तक 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। निर्धारित पद के लिए उम्मीदवारों को बतौर आवेदन शुल्क र 700 रुपये (केवल सात सौ रुपये) फीस देनी होगी।

IIBF Recruitment 2024: इंडियन इंस्ट्टीयूट ऑफ बैंकिंग एंड फाइनेंस जूनियर एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन 

उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://www.iibf.org.in/ पर जाएं। ‘नए पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें’ टैब चुनें। फोटोग्राफ और हस्ताक्षर की स्कैन की गई इमेज अपलोड करें। व्यक्तिगत विवरण, कार्य अनुभव, शैक्षणिक योग्यता आदि दर्ज करें। आवेदन पत्र को क्रॉस चेक करें और डिटेल्स जमा करें। इसके बाद आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेकर रख लें।

IIBF Recruitment 2024: ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन 

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन चयन प्रक्रिया के माध्यम से किया जाएगा। यह परीक्षा रविवार, 17 नवंबर 2024 को चेन्नई, कोलकाता, मुंबई और नई दिल्ली में आयोजित की जाएगी। केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा के साथ-साथ व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए भी बुलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!