कीमोथेरेपी से ऐसा हो गया हिना खान का हाल, उड़ गईं पलकें; मुरझा गया चेहरा…

टेलीविजन और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) का हाल कीमोथेरेपी के बाद काफी गंभीर हो गया है. ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान (Hina Khan) की तबीयत की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है. जिससे उनके फैंस बेहद चिंतित हो गए हैं. कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स के कारण उनकी आंखों की पलकें उड़ गई हैं और उनका चेहरा पूरी तरह से मुरझा गया है.

हिना ने अपनी आखिरी पलक को बताया ‘योद्धा’

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? एक बार एक शक्तिशाली और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सा जिसने मेरी आँखों को शोभायमान किया. मेरी आनुवंशिक रूप से लंबी और सुंदर पलकें.. यह बहादुर, अकेला योद्धा, मेरी आखिरी खड़ी पलक ने मेरे साथ सब कुछ लड़ा है. मेरे कीमो के आखिरी चक्र के करीब यह एकल पलक मेरी प्रेरणा है. हम यह सब के माध्यम से देखेंगे. हाँ हम इंशाअल्लाह करेंगे. पी.एस – मैंने एक दशक से नकली पलकें नहीं पहने हैं, वास्तव में इससे भी ज्यादा, लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए पहनती हूं. कोई ना.. सब ठीक हो जाना है. दुआ.”

बीमारी से जंग लड़ रही हैं हिना

हिना खान (Hina Khan) को भारतीय टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में गिना जाता है. कुछ महीने पहले ही यह खबर सामने आई थी कि हिना खान (Hina Khan) ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं, और इसके इलाज के लिए कीमोथेरेपी करवा रही हैं. कीमोथेरेपी के कई साइड इफेक्ट्स होते हैं, जिसमें बाल और पलकें झड़ने से लेकर शारीरिक कमजोरी तक शामिल हैं. अब ये सब उनके साथ भी होने लगा है.

बता दें कि बीमारी के कारण हिना खान (Hina Khan) की शारीरिक हालत अब काफी कमजोर हो गई है. कीमोथेरेपी के प्रभाव से हिना का चेहरा पूरी तरह मुरझा गया है और उनकी पलकें झड़ने लगी हैं, जो उनके फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!