लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को मिलेगा 1 करोड़ 11 लाखः क्षत्रिय करणी सेना ने किया ऐलान

Kshatriya Karni Sena Announce Prize on Lawrence Bishnoi Encounter: लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का पुरस्कार मिलेगा। ये घोषणा क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत (Raj Shekhawat) ने की है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कट्टर दुश्मन क्षत्रिय करणी सेना ने कहा कि मारे अनमोल रत्न और पूर्व धरोहर क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को इनाम दिया जाएगा।

बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई महाराष्ट्र के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद फिर से सुर्खियों में है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने काले हिरण मारने के आरोपी और बॉलीवुड के फेमस एक्टर सलमान खान को भी मारने की कई बार धमकी दे चुका है। यहां तक की सलमान खान के घर पर गोलीबारी और कई बार उनकी रेकी करवा चुका है।

वहीं लॉरेंस बिश्नोई पर मचे घमासान के बीच पहली बार क्षत्रिय करणी सेना का बयान सामने आया है। क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये पुरस्कार के तौर पर देने का ऐलान किया है। राज शेखावत ने एक वीडियो जारी करके एनकाउंटर के बदले इनाम देने की बात कही है।

इस वीडियो में राज शेखावत ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 रुपये दिए जाएंगे। हमारे अनमोल रत्न और धरोहर अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को क्षत्रिय करणी सेना यह राशि देगी। इतना ही नहीं उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी हमारा ही रहेगा।

लॉरेंस बिश्नोई की वजह से भय का माहौलः राज शेखावत
वहीं एक दिन पहले राज शेखावत ने वडोदरा में लॉरेंस बिश्नोई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा था। शेखावत ने कहा था कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। शेखावत ने कहा था कि पूरे देश में लॉरेंस बिश्नोई और उसके

राज शेखावत कौन हैं?
राज शेखावत क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। राज शेखावत के इंस्टाग्राम पर साढ़े चार लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने नाम के आगे डॉक्टर भी जोड़ रखा है। अपनी प्रोफ़ाइल में उन्होंने खुद को पूर्व बीएसएफ और एमबीए पास बताया है। इसके अलावा अपनी प्रोफ़ाइल में उन्होंने खुद को आतंकवाद विरोधी ऑपरेशन योद्धा भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!