कोई नहीं चुरा पाएगा आपकी गाड़ी! 300 रुपये से कम खर्च कर रखें सुरक्षित, लोग भी कहेंगे- ‘वाह! क्या जुगाड़ है…’

नई दिल्ली. हर दिन के बढ़ते ट्रैफिक में घर से चार पहिये की गाड़ी में बैठकर कहीं भी जाना एक बेहद मुश्किल काम है. ऐसे में, ऐसे हजारों लोग हैं जो बाइक्स का इस्तेमाल करते हैं. बाइक कि चोरी एक आम बात है और आए दिन इसकी चोरी के कई मामले सामने आते हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शन्स लेकर आए हैं, जिनको खरीदकर आप अपनी बाइक को चोरी होने से बचा सकते हैं. ये डिवाइस आपको 300 रुपये से भी कम में मिल जाएगी.

RACEFOR Heavy Duty Disc Brake Lock for Bike

RACEFOR Heavy Duty Disc Brake Lock for Bike स्टेनलेस स्टील का 7mm का एक पिन व्हील लॉक है, जिससे आप अपनी मोटर साइकिल को सुरक्षित रख सकते हैं. आपको बता दें कि इसे आप अमेजन से केवल 275 रुपये में खरीद सकते हैं. इसे खरीदते समय आप पार्टनर ऑफर्स और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं. लगभग 150 ग्राम का यह लॉक, दो चाबियों के साथ आता है और इसे आप मोटर साइकिल, बाइक, स्पोर्ट्स बाइक्स, बाइक्स, एटीवी आदि के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

Autonest U-type Bike Anti-Theft Wheel Lock 

749 रुपये की कीमत वाले इस व्हील लॉक को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से 20% के डिस्काउंट के बाद केवल 599 रुपये में घर लेकर आया जा सकता है. इस डील में आपको कैशबैक के मौके और बैंक और पार्टनर ऑफर्स भी मिलेंगे. इस लॉक को खास हीरो स्प्लेन्डर (Hero Splendour) बाइक के लिए बनाया गया है.

Tchipie 43121 Drilled Siren Anti-Theft Wheel Lock

इस लिस्ट में शामिल व्हील लॉक्स में ये ऐन्टी-थेफ्ट व्हील लॉक सबसे महंगा है. ये मजबूत और ड्रिल्ड डिस्क ब्रेक लॉक अलार्म के साथ आता है जिससे अगर कोई आपकी बाइक को चुराने की कोशिश करता है तो आपको अलार्म से सचेत कर दिया जाता है. 7mm मोटे इस डिस्क ब्रेक को अमेजन से 8,999 रुपये कि जगह 47% के डिस्काउंट के बाद 4,801 रुपये में खरीदा जा सकता है.

error: Content is protected !!