AAP बीजेपी की जंग, आम आदमी पार्टी ने लिया ये फैसला

 

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. लिहाजा आम आदमी पार्टी आज दोपहर 12.30 बजे BJP के हेडक्वार्टर का घेराव करेगी. प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी बीजेपी से पूछेगी कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर हुई छापेमारी में क्या मिला. दरअसल, मनीष सिसोदिया के घर आबकारी मामले में CBI ने 19 अगस्त को छापेमारी की थी.

आम आदमी पार्टी नेता और विधायक दुर्गेश पाठक ने बताया कि मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड की गई थी, इसमें क्या मिला. हम इस बारे में बीजेपी से हिसाब मांगेंगे. मनीष सिसोदिया के घर 19 अगस्त को सीबीआई ने छापा मारा था.

दुर्गेश पाठक ने बताया कि 7 दिन हो गए, मनीष सिसोदिया के घर 19 अगस्त को सीबीआई ने छापा मारा था. मनीष सिसोदिया के घर CBI की 14 घंटे की रेड हुई. लेकिन बीजेपी ये नहीं बता रही है कि उनके घर पर क्या मिला? उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग शनिवार को दोपहर 12.30 बजे बीजेपी हेडक्वार्टर पर जाकर पूछेंगें कि मनीष सिसोदिया के घर से क्या मिला?

दिल्ली के शिक्षा और आबकारी मंत्री के घर छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को रोकने के लिए ये छापेमारी की है. संजय सिंह ने कहा कि आज केंद्रीय जांच एजेंसियों का मजाक बना दिया गया है. आप सांसद ने कहा कि जब पूरी दुनिया में केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की तारीफ हो रही है तो प्रधानमंत्री दिल्ली के शिक्षा मंत्री के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी करा रहे हैं.

हाल ही में बीजेपी ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनके आवास के बाहर प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग की थी. इस दौरान बीजेपी के कई नेता मौजूद थे. प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया था.

error: Content is protected !!