‘विवाद’ के बीच तृणमूल कांग्रेस के प्रचार में जवाहर सरकार ने लिया हिस्सा

 

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार, जिन्होंने अपनी पार्टी के खिलाफ ‘बोलने’ के लिए विवाद खड़ा किया है, ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपनी पार्टी के अभियान में हिस्सा लेने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। “यह कोलकाता में वायरल है। बंगाल यह सब जानता था – उसकी खिलखिलाहट और बदमाशी के पीछे – असली पप्पू है! @AITCofficial @abhishekaitc, “सरकार ने ट्वीट किया।

यह याद किया जा सकता है कि टीएमसी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक बनर्जी ने कुछ दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ के बाद शाह को ‘भारत का सबसे बड़ा पप्पू’ कहा था और अगले दिन नारे और एक एनिमेटेड टी-शर्ट के साथ मुद्रित किया गया था।

यह इस सप्ताह की शुरुआत में याद किया जा सकता है, सरकार ने कहा कि वह एमपी का पद छोड़ सकते हैं और यह भी उल्लेख किया है कि उनके दोस्त और परिवार उन्हें राजनीति छोड़ने के लिए कह रहे हैं, खासकर जब उनकी पार्टी के सहयोगियों को शिक्षक भर्ती घोटाले के कारण केंद्रीय एजेंसियों द्वारा गिरफ्तार किया गया है। और सीमा पार मवेशी तस्करी घोटाला। सरकार को यह कहते हुए सुना गया, “किसी भी चीज के सड़े हुए हिस्से को काटना होगा या आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराना मुश्किल होगा।” सरकार की टिप्पणी के बाद, टीएमसी सूत्रों के अनुसार, एक अन्य राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रे को सरकार के साथ संवाद करने के लिए कहा गया था। टीएमसी के लोकसभा सांसद सौगत रॉय ने सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि उन्हें तुरंत सांसद पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस बीच, रविवार को सरकार को पार्टी के राज्यसभा सांसद व्हाट्सएप ग्रुप से अचानक हटा दिया गया था, लेकिन बाद में एक नए समूह में जोड़ा गया। हालाँकि, सरकार किसी भी चीज़ पर टिप्पणी करने के लिए ‘अनुपलब्ध’ थी।

error: Content is protected !!