बीजेपी प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेश गुप्ता, रजनीश शुक्ला और नंदन जैन ने संभाला पदभार

 

रायपुर। प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेश गुप्ता, सह प्रभारी रजनीश शुक्ला एवं कोषाध्यक्ष नंदन जैन ने भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पदभार ग्रहण किया।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित की छुट्टी, रवि को कमान

प्रदेश अध्यक्ष बदलने के साथ भाजपा में टॉप से बाटम तक बड़े बदलाव की खबर प्रकाशित की थी जो सच साबित हुई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण करते ही संगठन में अपने विश्वसनीय लोगों को स्थान दिया है। भाजपा में बदलाव का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश प्रभारी बदलने के बाद अब अरूण साव ने दिलेरी दिखाते हुए प्रदेश भाजपा में अमूलचूल परिवर्तन कर सारे मठाधीशों को संकेत दे दिया गया है कि यदि काम नहीं करेंगे तो पार्टी से भी बाहर हो सकते है। जिस बदलाव की लंबे वक्त से चर्चा थी वो हो ही गया। छत्तीसगढ़ भाजपा की लगभग पूरी टीम को बदल दिया गया है। कुछ पदाधिकारियों को पुराने पदों से प्रमोट किया गया है तो कुछ को प्रमुख मोर्चा के पदों से हटाकर दूसरी जि मेदारियों में शि ट कर दिया गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की तरफ से जारी की गई नई टीम की लिस्ट में युवाओं का बोल बाला है। पुराने चेहरों से भाजपा ने किराना किया है। युवा मोर्चा में अमित साहू को हटाकर आदिवासी चेहरे रायगढ़ के रवि भगत को जि मेदारी सौंपी गई है। साथ ही आरिफ खान को हटा कर रायगढ़ के ही युवा शकील अहमद को अल्पसं यक मोर्चा का अध्यक्ष बनाया गया है। युवा मोर्चा की टीम का अहम रोल पार्टी की गतिविधियों और चुनावी माहौल बनाने में होता है। पूर्व आईएएस ओपी चौधरी संगठन में मंत्री से महामंत्री बना दिए गए हैं। मीडिया का जि मा अब सीए अमित चिमनानी संभालेंगे। आईटी सेल प्रमुख सुनील पिल्लई को बनाया गया है।

error: Content is protected !!