आज मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से पूछे जाएंगे ये सवाल

 

MONEY LAUNDERING CASE: पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस (MONEY LAUNDERING CASE) में सामने आया. आज एक्ट्रेस दिल्ली पुलिस के सामने पेश होंगी. जहां उनसे पूछताश की जाएगी.

Jacqueline Fernandez MONEY LAUNDERING CASE: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मुश्किलों में हैं. आज उन्हें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर दिल्ली पुलिस के सामने पेश होना है. आपको बता दें कि जेकलीन को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने आज उन्हें पूछताछ के करने के लिए बुलाया है. एक्ट्रेस के पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है.

पूछे जाएंगे ये सवाल

आपको बता दें कि आज जैकलीन से दिल्ली पुलिस (EOW) पूछताछ करेगी. एक्ट्रेस को दो बार पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका था, मगर जैकलीन दिल्ली पुलिस के सामने पेश नहीं हुई थीं. हालांकि, पुलिस ने एक्ट्रेस को वॉर्निंग दी ऐसे में उन्हें पुलिस के सामने आज पेश होना ही पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज एक्ट्रेस से सुकेश चंद्र शेखर और उनके रिश्ते पर सवाल पूछा जाएगा. इसके साथ ही जैकलीन को सुकेश ने कौन कौन से महंगे तोहफे दिए हैं, ये सवाल भी किया जाएगा. साथ ही एक्ट्रेस से पूछा जाएगा कि वो सुकेश से कितनी बार मिली हैं और कितनी बार फिन पर उनसे बात हुई है.  आपको बता दें कि जैकलीन को आज यानी 14 सितंबर को सुबह 11 बजे दिल्ली पुलिस ने बुलाया है. वो EOW के ऑफिस पहुंच चुकी हैं जहां उनके इस केस के मामले में पूछताछ की जा रही है.

ये ऑफिसर करेंगे पूछताछ

आज एक्ट्रेस से EOW की ज्वॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा, स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव के अलावा 5 से 6 ऑफिसर भी पूछताछ करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिंकी ईरानी को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है. आपको बता दें कि जैकलीन और सुकेश की बातचीत में पिंकी ने ही मदद की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिंकी और जैकलीन से एक-साथ आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी. इससे पहले दिल्ली पुलिस एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी इंक्वायरी कर चुकी है.

10 करोड़ के तोहफे दिए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन को सुकेश ने लगभग 10 करोड़ रुपये के तोहफे दिए थे. इतना ही नहीं सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार वालों को भी गिफ्ट्स दिए थे जिनमें महंगी कार और 1.32 करोड़ के फंड्स भी शामिल हैं.  आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं.

error: Content is protected !!