आज किस्मत देगी आपका साथ, अचानक धन लाभ के बन रहे हैं योग…….

 

मेष – प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें। एक बार ये गुण आपके अंदर रच-बस जाएँ, तो हर हालात में वे ख़ुद ही सकारात्मक तरीक़े से उभर आएंगे।

वृष – आज किस्मत आपके साथ रहेगी। कारोबारियों को अचानक धन लाभ होगा। कोई खोई हुई वस्तु आपको वापस मिल सकती है, जिसे पाकर मन प्रसन्न हो जायेगा।

मिथुन – आज ज्यादा तनाव से मानसिक और शारीरिक क्षति भी पहुंच सकती है। आप कुछ आराम करें और तनाव को कम करें। पूर्व में की गई मेहनत का फल मिल सकता है। कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं। रिश्तों में पनपी गलतफहमियों दूर हो सकती हैं।

कर्क – आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है। लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है। आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह – आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। इस राशि की महिलाएँ रसोई के लिए ज़रूरी सामान की खरीदारी में व्यस्त हो सकती हैं। टेंशन में आप कोई जरूरी सामान भूल सकती हैं, इसलिए लिस्ट पहले ही बना लें। बिजनेस संबंधी कोई निर्णय ले रहे हैं, तो उस पर एक बार फिर से अच्छे से सोच-विचार कर लें।

कन्या – आज रिश्तों को मजबूत करने की कोशिश करें। धन लाभ होगा। जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ ले जा सकता है। यथार्थवादी रवैया अपनाएँ और जो आपकी ओर मदद का हाथ बढ़ाएं।

तुला – आलस्य और कम ऊर्जा-स्तर पर काबू पाने के लिए किसी सृजनात्मक काम में ख़ुद को व्यस्त रखना बेहतर रहेगा। आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे।

वृश्चिक – आज का दिन नई सौगात लेकर आयेगा। किसी मित्र की मदद से आप राहत की सांस लेंगे। इस राशि के कारोबारियों को धन की प्राप्ति हो सकती है। इस राशि के खिलाड़ियों की रुचि अध्यात्म की ओर हो सकती है।

धनु – आज सेहत से जुड़ी समस्याएं आपको परेशानी दे सकती हैं। समूहों में शिरकत दिलचस्प लेकिन खर्चीली रहेगी। जिन दोस्तों से अरसे से मुलाकात नहीं हुई है, उनसे मिलने के लिए सही समय है। रिश्तेदारों से तनाव और मतभेद दूर होंगे।

मकर – आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है। हालात को क़ाबू में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें। विवाद को ज़्यादा तूल देने की बजाय उसे दोस्ताना तरीक़े से हल करने की कोशिश करें।

कुंभ – आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लोगों के बीच आपकी प्रशंसा होगी। इस राशि के विज्ञान के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आपके कामों को बेहतर परिणाम मिलेगा।

मीन – आज हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें। जीवनसाथी के साथ यह एक रोमानी दिन रहेगा। आध्यात्मिक क्षेत्र में सिद्धियां प्राप्त होने का योग है। स्वास्थ्य में शिथिलता और व्यग्रता का अनुभव होगा। क्रोध के कारण आपका कार्य न बिगड़े, इसका ध्यान रखने की आवश्यकता है।

error: Content is protected !!