भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा है भारी जनसमर्थन : परस साहू

 

राजनांदगांव (दैनिक पहुना)। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो अभियान की शुरुआत की गई है ।यात्रा का मुख्य उदेश्य देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, बढ़ती जातिवाद हिंसा से देशवासियों को अवगत कराना है। इसके अलावा जनता को है कि केंद्र की सत्ताधारी दल कैसे अपनी मनमानी कर देश को दलदल में फंसाने का कार्य कर रही है।

राहुल गांधी के नेतृत्व में कश्मीर से कन्याकुमारी तक निकाली गई भारत जोड़ो पदयात्रा को मिल रहे जनसमर्थन से भाजपाजनों में अघोषित भय निर्मित हुआ है। उक्त बातें महामंत्री, युवा नेता परस साहू ने कहीं। उन्होंने बताया कि पदयात्रा के दौरान देश के युवाओं को कांग्रेस संगठन की रीति नीति से परिचित कर संगठन की मुख्यधारा में लाना ,बढ़ती बेरोजगारी का सामना कर रहे युवाओं को केंद्र सरकार की असफल नीतियों के बारे में विस्तार से बताना है। जहां जहां से यह पदयात्रा गुजर रही है भारी जनसमर्थन देखने को मिल रहा है।

महामंत्री ,युवा नेता परस साहू ने  आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार पिछले साढे  तीन सालों में जितना विकास के कार्य किया है, पिछले 15 वर्षों में भाजपा नहीं कर पाई है ।ये पहले मुख्यमंत्री है जो छत्तीसगढ़ीयों  के हितो में कार्य कर रही है। हमारी संस्कृति रहन-सहन के त्यौहार को नई ऊंचाइयों प्रदान की है ।आज विश्व पटल पर हमारी छत्तीसगढ़ी परंपरा को लाने का कार्य किया है। नरवा, गरवा, घुरवा व बाड़ी योजना की शुरुआत की। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार गोबर और गोमूत्र की खरीदी करने वाली देश की एक मात्र सरकार है। जिससे ग्रामीण क्षेत्रों के लोग आर्थिक रूप से सक्षम हो रहे हैं। किसानों के धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए देने से लेकर मुख्यमंत्री मितान योजना तक भूपेश सरकार की हर योजना सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय साबित हो रही है।

error: Content is protected !!