रायगढ़ पहुंची बीजेपी की शंखनाद पदयात्रा, प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

 

रायपुर। प्रदेश भर की खराब स़ड़कों को लेकर बीजेपी की शंखनाद पदयात्रा सोमवार को रायगढ़ पहुंची। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद गोमती साय, भूपेन्द्र सवन्नी और ओपी चौधरी पदयात्रा में मौजूद रहे। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जिले सहित प्रदेश की जर्जर हो चुकी सड़कों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा।

शहीद चौक में आम सभा में सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की तो वहीं कलेक्टोरेट का घेराव कर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया। इस दौरान अरुण साव ने कहा कि चार सालों में सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। सड़कें बदहाल हो चुकी हैं गड्ढे पाटने की स्थिति तक में नहीं हैं। छत्तीसगढ़ में लगातार अपराध बढ रहा है दिन दहाड़े चाकूबाजी हो रही है। प्रदेश भर में माफियाराज चल रहा है।

इसी के विरोध में भाजपा ने शंखनाद परिवर्तन यात्रा निकाली है। परिवर्तन यात्रा में लोगों का जो हुजुम नजर आ रहा है वो ये बताने के लिए काफी है कि प्रदेश की जनता परिवर्तन के लिए तैयार है। उन्होंने आदिवासियों को आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि सरकार ने इस विषय में उदासीनता बरती। हाईकोर्ट में जो जवाब दिया जाना चाहिए था सरकार ने सही समय पर नहीं दिया, जिसकी वजह से आदिवासी भाईयों का नुकसान हुआ है। सरकार आदिवासियों के साथ खड़ी है।

error: Content is protected !!