‘कोयला घोटाला’ रमन बोले- डायरी-व्हाटसएप चैट सार्वजनिक हो जाये…

 

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा- “चार्जशीटेड मुखिया” ने दिल्ली का ATM बनकर CM का मतलब जो “कलेक्टिंग माफिया” समझ लिया है। उन्हें सनद रहे- छत्तीसगढ़वासियों के सम्मान और मेहनत का पैसा लूटने नहीं देंगे।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर फिल हमला बोला है। अपने ट्विटर एकाउंट पर उन्होंने लिखा है- “चार्जशीटेड मुखिया” ने दिल्ली का ATM बनकर CM का मतलब जो “कलेक्टिंग माफिया” समझ लिया है। उन्हें सनद रहे- छत्तीसगढ़वासियों के सम्मान और मेहनत का पैसा लूटने नहीं देंगे। और हां! कोयला घोटाला में “सूर्या” की किरणें जो आपके घर को रोशन कर रहीं हैं, वो डायरी और व्हाटसएप चैट भी जरा सार्वजनिक हो जाये तो उस ATM का पैसा कहां-कहां, कैसे-कैसे पहुंचा? वो भी जनता अच्छी तरह जान जाए। कोयले से भी काला है जिसका दामन, जनता दहन करेगी वो भ्रष्टाचार का रावण…।

बता दें कि दो दिन पहले डॉ. रमन सिंह ने रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया कहलाने वाले छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार के नए आयाम तय किए हैं। हमने कभी कल्पना नहीं की थी कि 40 अधिकारियों के घरों में ईडी जाकर छापा मारेगा। मैं पहले बता चुका हूं। मैं सालभर से बोल रहा हूं। मैं बार-बार कहता हूं कि भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी-सोनिया गांधी का एटीएम है। प्रदेश में अवैध वसूली हो रही है। 25 रुपये प्रतिटन कोयला के ऊपर से वसूली लगातार वर्षों से हो रही है। कई हजार करोड़ रुपये की वसूली और अवैध धंधे खुलेआम हो रहा है। कोरबा का होटल, पान ठेला, चाय दुकान वाला, वहां का चपरासी और कलेक्टर सब जानते हैं कि पैसा कौन लेता है और कहां जाता है।

error: Content is protected !!