एक और टीवी एक्ट्रेस का हुआ निधन, सड़क हादसे में हुई मौत के बाद जांच में जुटी पुलिस

 

एंटरटेनमेंट जगत पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, मराठी टीवी एक्ट्रेस कल्याणी कुराले जाधव (Kalyani Kurale Jadhav) का निधन हो गया है. इस खबर के बाद हर किसी की आंखें नम हो गई है. सोशल मीडिया पर लगातार कल्याणी कुराले जाधव के निधन के बाद अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोल्हापुर में एक सड़क दुर्घटना में कल्याणी कुराले जाधव (Kalyani Kurale Jadhav) का निधन हो गया है. रविवार को पुलिस ने एक्ट्रेस के निधन की जानकारी दी.

ट्रैक्टर से हुआ एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कल्याणी की कार का एक्सीडेंट सांगली-कोल्हापुर हाईवे के हलोंदी इंटरसेक्शन के पास हुआ. उनकी गाड़ी को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां डॉक्टर्स ने कल्याणी को मृत घोषित कर दिया. इसके तुरंत बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रैक्टर के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और कार्रवाई शुरू हो चुकी है. अब कल्याणी के निधन के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसके अलावा कई लोग एक्ट्रेस के पुरानी वीडियोज भी इंटरनेट पर शेयर कर रहे है.

कई टीवी शोज में किया काम

इसके अलावा बात करें कल्याणी कुराले जाधव (Kalyani Kurale Jadhav) के पॉपुलर टीवी शोज की तो उन्होंने अपने करियर में कई मराठी टीवी शोड में काम किया. फैंस कल्याणी की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती और सादगी के भी दीवाने थे. 32 साल की कल्याणी ने कुछ दिनों पहले ही अपना होटल भी खोला था. खैर, अब कल्याणी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन उनके फैंस के दिलों में एक्ट्रेस हमेशा जिंदा रहेगी.

error: Content is protected !!