भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 बिना टॉस के ही रद्द, अब माउंट माउंगानुई रवाना होंगी टीम

 

Rain at Wellington, IND vs NZ 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच शुक्रवार को बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया. इससे क्रिकेट फैंस को मायूसी हाथ लगी. वेलिंगटन में मैच शुरू होने से पहले ही जबर्दस्त बारिश हो रही थी और इंद्र देवता आखिर तक क्रिकेट प्रेमियों पर दयालु नहीं रहे. आखिरकार मैच अधिकारियों को बाद में मुकाबला रद्द करने का फैसला ही लेना पड़ा.

लगातार होती रही बारिश

यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 12 बजे शुरू होना था. न्यूजीलैंड के समयानुसार शाम 7 बजे टॉस होना था लेकिन बारिश नहीं रुकी. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बारे में जानकारी भी दी. बाद में पिच को ढंक दिया गया. हालांकि न्यूजीलैंड में अत्याधुनिक सुविधाएं होने के चलते जल्दी ही पानी निकाल लिया जाता लेकिन बारिश ने रुकने का नाम नहीं लिया. आखिरकार मैच को रद्द कर दिया गया. इस बीच खिलाड़ियों ने वॉलीबॉल के जरिए स्टेडियम में आनंद लिया.

20 को है मैच

अब दोनों टीमें माउंट माउंगानुई के लिए रवाना होंगी जहां 20 नवंबर को सीरीज का दूसरा टी20 मैच बे-ओवल मैदान पर खेला जाएगा. उम्मीद है कि रविवार को होने वाले उस मुकाबले के दौरान माउंट माउंगानुई में बेहतर मौसम देखने को मिलेगा और क्रिकेट फैंस मैच का लुत्फ उठा सकेंगे.

error: Content is protected !!