सेल्फी लेने के चक्कर में 200 मीटर खाई में गिरा युवक, घंटों बाद बाहर निकाल शव

 

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद की पाली चौकी के पास के एरिया में सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक गहरी खाई में गिर गया, 200 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से युवक की मौत हो गई. बाद में युवक का शव कई घंटें बीत जाने के बाद बाहर निकाला जा सकता. युवक की पहचान बल्लभगढ़ के आदर्श नगर के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद की पाली चौकी के पास जंगल की यह घटना है. फरीदाबाद-गुड़गांव रोड पर देर रात एक युवक सेल्फी लेने लगा था. इस दौरान युवक खाई में गिर गया. हालांकि, स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना देर रात को ही लग गई थी, लेकिन ज्यादा अंधेरा होने के चलते युवक के शव को नहीं निकाला जा सका. रविवार सुबह घंटों चले रेस्क्यू ऑपरेशन करने के बाद युवक का शव 200 फीट गहरी खाई से निकाला गया. रस्सियों के सहारे रेस्क्यू टीम खाई में उतरी और शव को बाहर निकाला.युवक की पहचान बल्लभगढ़ के आदर्श नगर के रहने वाले के रूप में हुई. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि आखिर कैसे युवक सेल्फी लेने के चक्कर में गहरी खाई में गिरा है.

रात को नहीं हो सकी तलाश

युवक की तलाश अंधेरे की वजह से रात को नहीं हो सकी. चर्चा यह भी है कि युवक नशे में था. हालांकि, इसकी पुष्टि अब पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगी. 12 घंटे बाद युवक का शव खाई से रेस्क्यू किया जा सका.

error: Content is protected !!