आज इन राशि वालों को सुख के साधनों में होगी वृद्धि,पढ़ें राशिफल

 

मेष –आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा,तभी वह लोगों से आसानी से काम निकलवा पाएंगे। आप लोगों से बातचीत करते समय पूरी सावधानी बरतें,नहीं तो कोई आपके साथ धोखा कर सकता है।

वृष –आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप परिवार में अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे और किसी काम को करने में पूरे रुचि दिखाएंगे। आप सोच विचारकर कोई निर्णय लें,तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

मिथुन – आज का दिन आपके लिए मेहनत व लगन से कार्य करने के लिए रहेगा। आप अपने परिवार में वरिष्ठ सदस्यों के अनुभवों से कुछ सीख लेंगे। यदि आपने पहले किसी से धन उधार लिया था,तो वह आपसे वापस मांगने आ सकता है। आपको किसी काम में लापरवाही दिखाने से बचना होगा।

कर्क-आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। आप आधुनिक विषयों में भी पूरी रुचि रखेंगे। कार्यक्षेत्र में आप पूरी लगन व मेहनत से काम करके कोई अच्छा पद पा सकते हैं,लेकिन आपके कुछ शत्रु आपके मित्र के रूप में हो सकते हैं,जिनसे आपको सावधान रहना होगा।

सिंह – आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। आपको जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे। किसी मकान और वाहन की खरीदारी करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। आपको कुछ भौतिक वस्तुओं के प्राप्ति भी होती दिख रही है। आपको कुछ मामलों में बड़ों की बात सुननी होगी।

कन्या –आज का दिन आपके लिए आलस्य से भरा रहने वाला है। आप किसी काम में संकोच करेंगे। आपको कार्यक्षेत्र में अपने अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा। यदि आपसे पहले कोई गलती हुई थी,तो उसके लिए भी आपको माफी मिल सकती है।

तुला –आज का दिन सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा। आप अपनी वाणी से घर व बाहर सभी का दिल आसानी से जीत पाएंगे। आपके घर अतिथि का आगमन होने से परिवार के सभी सदस्य उनमें व्यस्त रहेंगे। आपको किसी नई संपत्ति की प्राप्ति होती दिखाई दिख रही है।

वृश्चिक –आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप अपने पारिवारिक विषयों में पूरी रुचि दिखाएंगे। संतान के करियर को लेकर आप चिंतित रहेंगे,जिसके लिए आप अपने कुछ परिजनों से भी बातचीत कर सकते हैं। आपकी कोई पुरानी समस्या का समाधान आप अपने माता-पिता से बातचीत करके निकाल सकते हैं।

धनु –आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको जल्दबाजी में किसी भी कार्य को करने से बचना होगा। आप दान धर्म के कार्य में पूरी श्रद्धा रखेंगे और किसी से घर परिवार में आप किसी भी बहसबाजी में ना पड़ें। रिश्तों में आप संवेदनशीलता बनाए रखें, नहीं तो कड़वाहट आ सकती है।

मकर –आज का दिन आपके लिए आपके खर्चों में बढ़ोतरी लेकर आएगा,लेकिन आपका मन कुछ परेशान रहेगा,क्योंकि आपके खर्चे बढ़ने से अब उन्हें नियंत्रण में रखने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको कुछ सहकर्मी और मित्रों का पूरा साथ मिलेगा।

कुंभ –आज का दिन आपके लिए आय के विभिन्न स्त्रोत लेकर आएगा। आपको अन्य स्रोतों से लाभ प्राप्त होने से आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी,लेकिन आपका कोई मन मुताबिक कार्य पूरा होने से आज आप उत्साहित रहेंगे। आपको किसी पैतृक संपत्ति संबंधित विवाद में जीत मिल सकती है।

मीन –आज का दिन आपको कार्यक्षेत्र में पूरी सूझबूझ दिखाते हुए काम लेना होगा,तभी आपके सभी काम पूरे हो पाएंगे। आप धार्मिक आयोजनों में पूरी रुचि दिखाएंगे। परिवार के सदस्यों को देखकर प्रसन्नता होगी। विद्यार्थी परीक्षा के लिए पूरी मेहनत करेंगे,तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे।

error: Content is protected !!