भीषण हादसा: रोडवेज बस और ट्रक की टक्‍कर,एक की मौत, कई घायल

 

जींद। निर्माणाधीन जींद-रोहतक मार्ग पर शनिवार सुबह गुड़गांव जा रही रोडवेज बस व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस चालक सहित 50 यात्रियों को गंभीर चोट आई। घायल को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया गया। जहां पर 20 यात्रियों की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। हादसे में बस व ट्रक के आगे का पूरा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जुलाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किलोमीटर स्कीम के तहत चलने वाली बस को शनिवार सुबह चालक कृष्ण व परिचालक महेश जींद बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर गुरुग्राम के लिए निकली थी। जींद-रोहतक मार्ग पर निर्माण का काम चल रहा है। इसके कारण रास्ते को वन वे किया हुआ है। जब रोडवेज बस गांव जैजैवंती के निकट पहुंची तो सामने से फीड से भरा हुआ ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के समय बस व ट्रक दोनों की स्पीड ज्यादा थी। इसमें रोडवेज व ट्रक के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। ट्रक चालक कैबिन में ही फंस गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।

हादसे के समय रोडवेज बस में 50 के करीब यात्री सवार थे। हादसा होते ही चीखने व चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और बस में फंसे घायलों को बाहर निकालकर जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां पर 20 घायलों की गंभीर चोट लगी होने के कारण उनको पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। जबकि कुछ घायलों को मामूली चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी। जबकि ट्रक चालक को कैबिन को उखाड़कर शव को बाहर निकाला गया।

ट्रक चालक राजस्थान का रहने वाला है और वह रोहतक से फीड भरकर जींद के किसी मुर्गी फार्म पर सप्लाई देने के लिए आ रहा था। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि उनकी एक टीम पीजीआइ रोहतक गई है। जहां पर घायलों के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई करेगी।

error: Content is protected !!