भानुप्रतापपुर उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी कांग्रेस – नदीम

 

कांकेर। NCWC के प्रदेश अध्यक्ष व युवा कांग्रेस KCG के जिला उपाध्यक्ष नदीम मेमन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में हमारी कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मनोज मंडावी जी ऐतिहासिक मतो से जीत दर्ज करेंगी, जिस प्रकार से चुनाव प्रचार के दौरान युवाओं, महिलाओं, किसानों व आदिवासी भाई–बहनों का विश्वाश व प्यार मिला जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां की जनता काफी खुश है व स्व.मनोज मंडावी जी के द्वारा क्षेत्र में किए गए एक एक कार्य को यहां की जनता ने सराहा है। निश्चित ही 8 दिसम्बर को कांग्रेस प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेंगी व स्व.मनोज मंडावी जी को सच्ची श्रद्धांजलि देगी।

नदीम मेमन ने भाजपा प्रत्याशी ऊपर हमला करते हुए कहा कि इनको सिर्फ आलोचना करना व जनता को भड़काना आता है, इनके प्रत्याशी के ऊपर ही कई मामले दर्ज है, इनको अपनी कमी न दिखकर दूसरो को कमी दिखती है, सरकार की अच्छी अच्छी योजना चल रही है जिससे भाजपा को परेशानी होती है ।

समस्त युवा वर्ग कांग्रेस प्रत्याशी के साथ है – खुमेश रजक

शहर कांग्रेस के महामंत्री व युवा कांग्रेस कार्यकर्ता खुमेश रजक ने कहा कि छत्तीसगढ की भूपेश सरकार जिस प्रकार से सभी वर्गो को ध्यान में रखकर कार्य कर रहे है व युवाओं के लिए निरंतर कार्य कर रहे है चाहे वह आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल हो, राजीव युवा मितान क्लब योजना जैसे कई योजनाएं राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे है, युवा वर्ग काफी खुश है और हमे भानुप्रतापपुर चुनाव प्रचार के दौरान युवा वर्ग का काफी सहयोग मिला व सभी भाई–बहन कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मनोज मंडावी जी के साथ है व प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगी व 2023 से पहले भापजा को एक बार फिर झटका लगेगा ।

error: Content is protected !!