बस और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर,एक की मौत,कई यात्री घायल

महाराष्ट्र के रायगढ़ के खोपोली में एक निजी बस और कंटेनर वाहन की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं. रायगढ़ पुलिस के अनुसार, सभी घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने बताया कि हादसे की शिकार बस एक शादी समारोह से लौट रही थी. बस में 35 यात्री सवार थे. मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा आज सुबह करीब सात बजे हुआ.एक निजी बस एक शादी समारोह के बाद सिंधुदुर्ग से शहापुर लौट रही थी.तभी एक कंटेनर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी.
दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी की टक्कर के कारण बस चालक बस से बाहर फेंक उठा और कंटेनर के नीचे आने से उसकी मौत हो गई. हादसे में 10 यात्री घायल हो गए और उन्हें नजदीकी एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना भयानक था कि कंटेनर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. कंटेनर चालक भी बुरी तरह से घायल बताया जा रहा है.

हादसे में बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया है. बताया जा रहा है कि बस में पीछे बैठे यात्रियों को ही ज्यादा चोटें आयी हैं. बाकी अन्य यात्रियों को हल्की चोटें हैं. हादसे के शिकार लोगों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है.  पुलिस का कहना है कि बस हादसे की जानकारी उन्हें फोन पर मिली. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया. बस में सवार में लोगों को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया. हादसा कैसे हुआ पुलिस इसकी जांच कर रही है.

error: Content is protected !!