TVS लॉन्च करने जा रही नई इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक्स, जानें क्या है योजना ?

भारत की दिग्गज टू व्हीलर कंपनी TVS Motor आने वाले 18 महीनों में कई नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक लॉन्च करने जा रही है. इसका खुलासा कंपनी के डायरेक्टर और सीईओ केएन राधाकृष्णन ने इन्वेस्टर्स से बात करते हुए किया है. जो जानकारियां सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक कंपनी 5kW और 25kW के पावर आउटपुट ब्रैकेट के बीच नई इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर को पेश करने की तैयारी में है.

ये अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी प्रीमियम इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेरमेंट में आगे बढ़ते हुए नई इलेक्ट्रिक बाइक पेश करेगी. आप जानते हैं कि कंपनी 4.4kW मोटर से लैस TVS iQube की बिक्री करती है.

कंपनी की तैयारियों के लिहाज से देखें तो TVS के नए इलेक्ट्रिक मॉडल्स TVS iQube से भी पावरफुल हो सकते हैं, क्योंकि इनमें 25kW की पावर आउटपुट का भी इस्तेमाल किया जाएगा. इस रेंज में अगर कोई शानदार इलेक्ट्रिक बाइक आती है तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक CEO राधाकृष्णन बारीकियों में नहीं गए और इसके बजाय उन्होंने केवल यह दावा किया कि आने वाले प्रोडक्ट्स ग्राहकों को खुश करेंगे. TVS हर तिमाही में अपनी EV बिक्री को कमोबेश दोगुना करने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि TVS iQube सबसे ज्यादा बिकने वाली हाई-स्पीड EVs में से एक है. कंपनी का कहना है कि वह इस वृद्धि को बनाए रखने की उम्मीद करती है. नए लॉन्च से टीवीएस को ग्रोथ बनाए रखने में मदद मिलेगी. इस तिमाही में एक नया ICE मॉडल लॉन्च होगा.

error: Content is protected !!