ED रेड पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, निडर होकर देश के मुद्दों पर आवाज उठाती रहेगी कांग्रेस

रायपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अधिवेशन को बाधित करने और अडानी मामले से ध्यान भटकाने के लिए छत्तीसगढ़ में छापेमारी की जा रही है. उन्होंने ट्विट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी के मित्र गौतम अडानी पर शेल कंपनियों के जरिए घपला व अन्य कई गंभीर आरोप लगे, लेकिन क्या आपको कोई भी एजेंसी इसकी जांच करते दिखी?.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर आगे लिखा कि कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डालने व मोदी जी और उनके मित्र के बीच की सांठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस निडर होकर देश के मुद्दों पर आवाज उठाती रहेगी. कांग्रेस अधिवेशन में हम महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ बुलंद आवाज उठाने का संकल्प लेंगे. कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते. प्रियंका गांधी ने इससे पहले 17 फरवरी को अडानी मामले को लेकर PM मोदी पर जमकर निशाना साधा था. प्रिंयका गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री के दोस्त गौतम अडानी की दौलत 2.5 साल में 13 गुना बढ़ गई, लेकिन भारत के 72 प्रतिशत छोटे उद्योगों का बिजनेस नहीं बढ़ा, 3 साल में 1.12 लाख दिहाड़ी मजदूरों ने आत्महत्या की. पिछले 1 साल में 10,600 MSMEs बंद हो गए… बस मित्र का साथ दिया, मित्र का विकास किया.

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने भी हमला बोला है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि लाख हों रोकने की कोशिशें, हम सफल होंगे. सच के आगे इनके सब षड्यंत्र विफल होंगे. #लड़ेंगे_जीतेंगे. 85वां महाधिवेशन कांग्रेस के लिए तो ऐतिहासिक है ही, लेकिन इसकी सफलता भाजपा भी आसानी से नहीं भुला पाएगी. सीएम ने कांग्रेस के ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि तानाशाह डरा हुआ है. कांग्रेस के अधिवेशन से पहले छत्तीसगढ़ में हमारे नेताओं पर ED के छापे मरवाए गए. इन्हें लगता है हम डर जाएंगे. ये कांग्रेस है.. जिसने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी, देश को आजादी दिलाई. हम अंग्रेजों के गुलामों से डरेंगे ? गजब गलतफहमी पाल रखी है.

error: Content is protected !!