खालिस्तानी अमृतपाल के लिए पंजाब में प्रदर्शन, समर्थकों ने थाने पर किया कब्जा

Khalistan Protest: पंजाब (Punjab) के अजनाला (Ajnala) में खालिस्तानी अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के समर्थन में प्रदर्शन हो रहा है. अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने थाने पर कब्जा कर लिया है. वे गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. अमृतपाल के समर्थकों का बड़ा हंगामा किया है. अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने पंजाब पुलिस के बैरिकेड तोड़ दिए. फिर अमृतपाल समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. उपद्रवियों के आगे पुलिस भागती नजर आई. उपद्रवियों ने पुलिस थाने पर भी कब्जा कर लिया. अमृतसर में जारी प्रदर्शन में अमृतपाल समर्थक जबरदस्त हंगामा कर रहे हैं. अमृतपाल समर्थकों को तलवारों के साथ प्रदर्शन करते देखा जा सकता है.

वारिस पंजाब दे के चीफ के सपोर्ट में प्रदर्शन

बता दें कि वारिस पंजाब दे का चीफ अमृतपाल सिंह थाने में अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचा था. इस दौरान उसके साथ सैकड़ों की संख्या में समर्थक थे. अमृतपाल सिंह के समर्थक अजनाला पुलिस स्टेशन के बाहर तलवारों को बंदूकों के साथ दिखाई दिए. भारी संख्या में वे थाने के बाहर इकट्ठा हो गए. पुलिस ने अमृतपाल सिंह के साथी लवप्रीत तूफान को भी गिरफ्तार कर लिया है.

अजनाला थाने में FIR दर्ज

जान लें कि अमृतपाल सिंह और उसके 6 साथियों पर मारपीट के आरोप के तहत अजनाला थाने में FIR दर्ज की गई है. अजनाला पुलिस ने अमृतपाल के एक साथी तूफान सिंह को गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ तलवारों और कृपाणों के साथ प्रदर्शन किया जा रहा है.

खालिस्तानी के समर्थन में प्रदर्शन

गौरतलब है कि पंजाब में एक खालिस्तानी के समर्थक में ऐसे प्रदर्शन से भगवंत मान सरकार पर राज्य की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. विपक्षी उनपर निशाना साध रहे हैं. प्रदर्शन के जो वीडियो सामने आए हैं उनमें पुलिस उपद्रवियों से भागती हुई नजर आ रही है.

error: Content is protected !!