भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, CM भूपेश ने जताया दुख

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, इस घटना पर CM भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। इसके साथ ही सीएम ने घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों को मदद के निर्देश भी दिए हैं।

बता दें कि आज बलौदा बाजार की सुबह एक दर्दनाक खबर लेकर आयी, बलौदा बाजार-भाटापारा मार्ग में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में एक साथ 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि अर्जुनी से भाटापारा की ओर आते समय DPWS स्कूल खमरिया के पास ये भीषण सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक कार्य में खिलोरा से अर्जुनी साहू परिवार आए हुए थे। वहीं ट्रक और पिकअप की टक्कर में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गम्भीर रूप से घायल लोगो को इलाज के लिए बलौदा बाजार जिला अस्पताल भेजा गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 11 बजे बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर ट्रक और पिकअप वैन में भीषण टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी, कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गये । जानकारी के मतुाबिक सिमगा ब्लाक के खिलोरा ग्राम निवासी साहू परिवार एक परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाटापारा-बलौदाबाजार के बीच अर्जुनी गांव आये हुए थे। जहां से वापस डीआई वाहन में लगभग 25 से 30 लोग खिलोरा के लिए निकले थे तभी खमरिया में स्थित DPWS स्कूल के पास सामने से आती ट्रक और डीआई वाहन की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में मौके पर 11 लोगों की मौत हो गयी, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल है। वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है।

error: Content is protected !!