ड्राइवर को झपकी आने से खड़े ट्रक में घुसी वैन, मौके पर 4 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान. नेशनल हाईवे पर ड्राइवर को झपकी आने से वैन खड़े ट्रक में घुस गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हुए हैं. राहगीरों ने वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला. हादसे में वैन चकनाचूर हो गई. यह घटना गुरुवार सुबह साढ़े 4 बजे राजस्थान के टोंक जिले के देवड़ावास की है. बताया जा रहा कि वैन में सात लोग सवार थे और सभी खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे.
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 4:30 बजे करीब देवड़ावास स्थित कृष्णा होटल के पास हुआ. वैन में 7 लोग सवार थे. वैन सवार टोंक की ओर से देवली आ रहे थे. तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक घायल ने टोंक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. ये लोग खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे.

हादसे में पति-पत्नी और पति के भाई के साथ ड्राइवर की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार देवली के श्याम नगर निवासी मनीष शर्मा (पुत्र) बंशीलाल शर्मा, ईशु शर्मा (40) पत्नी मनीष शर्मा, अमित शर्मा (40) पुत्र बंशीलाल शर्मा और अजमेर के नसीराबाद के रहने वाला वैन ड्राइवर रवि (26) पुत्र कैलाश की मौत हो गई. वहीं मनीष की बेटी दीपाली (22), देवली निवासी अंशुल जैन (27) पुत्र पारस जैन और निक्की उर्फ निकेश (35) पुत्र रतन लाल घायल हो गए.

error: Content is protected !!