सोनू निगम के पिता के घर लाखों की हुई चोरी, ड्राइवर पर हुआ शक …

सिंगर सोनू निगम के पिता Agam Kumar Nigam के घर में बड़ी चोरी हो गई है. यह रकम कोई छोटी मोटी नहीं बल्कि लाखों में है. इसके लिए उन्होंने रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है. बताया जा रहा है कि उनके घर से 72 लाख रुपए लूट लिए गए हैं. इसका आरोप पूर्व ड्राइवर पर लगा है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. सोनू की बहन निकिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ये मामला सामने आया. पुलिस इस केस की जांच कर रही है.

खबर के अनुसार, सिंगर सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम मुंबई के अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं. शक ऐसा किया जा रहा है कि ड्राइवर नहीं चोरी की है क्योंकि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद यह देखने में आया कि ड्राइवर दोनों दिन एक बैग लेकर फ्लैट के उड़ जाता दिखाई दिया. एक बात यह भी सामने आ रही है कि ड्राइवर ने डुप्लीकेट चाबी बनवाकर डिजिटल लॉकर से कैश निकाल लिया है.

सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम ने पुलिस को बताया की उन्हें रेहान के ऊपर शक है,रेहान पहले ड्राइवर का काम करता था. मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बयान के आधार पर रेहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 380,454 और 457 के तहत मामला दर्ज कर,रेहान की तलाश में जुट गई पुलिस.

error: Content is protected !!