हनुमान जयंती पर इन राशियों की खुलेगी किस्मत, जानें सभी राशियों का आज का राशिफल

मेष (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो जातक नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छी नौकरी मिलने के संकेत हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. धन का आगमन हो सकता है. आपके रुके हुए कार्य भी पूरे होंगे. आपकी आर्थिक परेशानियों से निजात मिलेगी. आपका रियल स्वभाव आपके माता-पिता का चैन छीन सकता है.

वृषभ  (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन देखने को मिलेगा. कल पड़ोस में हो रहे समारोह में आप परिवार के साथ सम्मिलित होंगे, जहां आपके दोस्त आपका परिचय किसी खास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी खुशी की वजह साबित होंगे. जीवनसाथी की नौकरी में तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. आप जीवन में पैसे की अहमियत को नहीं समझते लेकिन कल आपको पैसे की अहमियत समझ में आ सकती है, क्योंकि कल आपको पैसों की बहुत आवश्यकता होगी, लेकिन आपके पास पर्याप्त धन नहीं होगा.

कर्क  (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसमें उन्हें कामयाबी मिलेगी. जो लोग साझेदारी में व्यवसाय करते हैं, कल उन्हें अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातको को अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे.

सिंह  (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. रियल स्टेट संबंधी निवेश आपको अच्छा खासा मुनाफा देंगे. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय निकालकर अपने मन पसंदीदा कार्यों को करेंगे, जिसके बाद आपको काफी अच्छा महसूस होगा. आप परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थान पर घूमने की योजना बनाएंगे. परिवार में किसी बुजुर्ग की खराब तबीयत परेशानी का कारण बन सकती है.

कन्या (Virgo)-
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आपके जो कार्य रुक गए थे, वह भी कल पूरे होंगे. किसी मित्र की सहायता से आपको आय के साधन मिलेंगे. आप की आय में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा.

तुला  (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आप किसी नए कार्य करने की योजना बना रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. दूसरों के साथ खुशी बांटने से सेहत और खेलेगी. यदि आप किसी से उधार वापस मांग रहे थे और अब तक वो आपकी बात को टाल रहा था तो कल आपके बिना बोले ही वह आपको पैसा लौटा सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जो लोग व्यापार को आगे बढ़ाने में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, उन्हें किसी खास व्यक्ति की सहायता मिलेगी. पिताजी आपके व्यापार में धन खर्च करेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. आपकी किसी खराब आदत के कारण आपके माता-पिता आपसे दु:खी नजर आएंगे.

धनु  (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे थे, उन्हें मित्रों के द्वारा अच्छी नौकरी मिलेगी. कार्य क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा, जिससे आप अपने आपको काफी थका हुआ महसूस करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा.

मकर (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो जातक व्यवसाय कर रहे हैं, वह अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. छोटे व्यापारियों को भी अच्छा खासा मुनाफा मिलेगा. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाने की योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए काफी लाभदायक रहेगी. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी.

कुंभ  (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. अपने सभी रुके हुए कार्यों को भी पूरा करने में सफल होंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आप अपने लिए कोई नया वाहन भी खरीद सकते हैं. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती हैं. सामाजिक मेलजोल से ज्यादा सेहत को प्राथमिकता दी जानी चाहिए.

मीन  (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप अपना कुछ समय फोन पर भी अपने रिश्तेदारों से बातचीत करने में व्यतीत करेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आपका रुका हुआ धन आपको प्राप्त होगा. संतान की सेहत में पहले से सुधार होगा.

error: Content is protected !!