NPCIL Recruitment 2023: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में नौकरी पाने का मौका,जानें डिटेल्स

NPCIL Recruitment 2023: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) में नौकरी (Sarkari Naukri) करने का मन बने रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. इसके लिए NPCIL ने डिप्टी मैनेजर और जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती (NPCIL Recruitment 2023) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे NPCIL की आधिकारिक वेबसाइट npcil.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (NPCIL Recruitment) के लिए आवेदन आवेदन प्रक्रिया 12 मई से शुरू होगी और आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 29 मई है. इस भर्ती (NPCIL Bharti 2023) प्रक्रिया के तहत कुल 128 पदों को भरा जाएगा. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी (Sarkari Naukri) पाना चाहते हैं, तो इन बातों को ध्यान जरूर पढ़ें.

NPCIL Recruitment के लिए रिक्ति पदों की संख्या
यह भर्ती अभियान 128 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 48 रिक्तियां डिप्टी मैनेजर (HR) के पद के लिए हैं, 32 रिक्तियां डिप्टी मैनेजर (F & A) के पद के लिए हैं, 42 रिक्तियां डिप्टी मैनेजर (C & MM) पद के लिए हैं, 2 रिक्तियां डिप्टी मैनेजर (लॉ) के पद के लिए हैं और 4 रिक्तियां जूनियर ट्रांसलेटर हिंदी के पद के लिए हैं.

NPCIL Bharti के लिए आयु सीमा
डिप्टी मैनेजर के पद के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर पद के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
NPCIL Recruitment 2023 नोटिफिकेशन
NPCIL Recruitment 2023 अप्लाई लिंक

NPCIL Recruitment के तहत चयन होने पर मिलेगी सैलरी
डिप्टी मैनेजर- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें वेतन के तौर पर पे लेवल 10 के तहत 56100 रुपये दिए जाएंगे.
जूनियर ट्रांसलेटर- उम्मीदवारों का चयन होने पर उन्हें सैलरी के तौर पर पे लेवल 6 के तहत 35400 रुपये मिलेंगे.

error: Content is protected !!