बड़ा सड़क हादसा: टैंकर ने ऑटो में मारी टक्कर, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार एक टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिससे घटना में एक साथ 9 लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में ऑटो सवार 6 लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद टैंकर चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

दरअसल, पूरी घटना मामला फतेहपुर जनपद के जहानाबाद के चिल्ली मोड़ की है. यहां तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में ऑटो सवार 6 लोग घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार सभी सवारियां घटमपुर से जहानाबाद के लिए जा रही थीं. ऑटो में टक्कर मारने के बाद टैंकर मौके से फरार हो गया है. पुलिस अब टैंकर की तलाश कर रही है. अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हुई है.

घटना पर सीएम योगी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.”

error: Content is protected !!