आज का राशिफल : गुरुवार को भाग्य का साथ मिलने का योग, इस राशिवालों को अलर्ट रहने की जरूरत

 

मेष (Aries):

आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है. व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आप कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे. किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा.

वृषभ (Taurus):

आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी. भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा.

मिथुन (Gemini):

आपका भाग्य अच्छा रहेगा. आपका अपने मित्र और परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे और उसमें सफलता मिलेगी.

कर्क (Cancer):

आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आपके मन में अपने गुरूजनों और बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना बढ़ेगी.

सिंह (Leo):

गुरुवार का दिन कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है. आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे.

कन्या (Virgo):

अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी, इसलिए आप आज सोच समझकर बोले.

तुला (Libra):

आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी में मधुरता होगी, जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी. आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा.

वृश्चिक (Scorpio):

आपके दिन की शुरुआत बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. अगर कोर्ट-कचेहरी से सम्बंधित कोई मसले है तो उनमे आपको राहत मिलने के आसार हैं.

धनु (Sagittarius):

आप चुस्ती-फुर्ती के साथ अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी.

मकर (Capricorn):

आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. परिवार और मित्रों
के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. गुरुवार का दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है.

कुंभ (Aquarius):

गुरुवार का दिन कामकाज के लिए बेहतर है. किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी परंतु अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं. आपका दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है.

मीन (Pisces):

बेवजह किसी से मन-मुटाव होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी. नौकरी हो या व्यवसाय सब जगह अच्छी सफलता मिलेगी. आपका दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा.

error: Content is protected !!