WTC फाइनल से पहले आई बड़ी खबर, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

Indian Cricketer Retirement: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी 7 से 11 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल मैच खेला जाना है. यह बड़ा मुकाबला लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच के लिए टीम के कई खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं. इस बीच भारतीय टीम के लिए खेलने वाले एक क्रिकेटर ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. इस खिलाड़ी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है.

इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 मैच खेल चुके अंबाती रायुडू ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. रायुडू ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि मैं यह घोषणा करना चाहता हूं कि मैं क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से संन्यास ले रहा हूं. मैंने जब बचपन में पहली बार क्रिकेट बैट थमा था और टेनिस बॉल से घर पर खेलता था. उस दौरान मैंने अपनी इस शानदार यात्रा की कल्पना भी नहीं की थी, लेकिन यह मेरे लिए बेहद ही गर्व की बात है कि मैंने अंडर-15 से लेकर नेशनल टीम तक अपने देश का प्रतिनिधित्व किया.

दो दिन पहले किया था IPL रिटायरमेंट का ऐलान

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 में खेल रहे धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने 28 मई को फाइनल मैच से तुरंत पहले आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर दिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘सीएसके और गुजरात 2 बेहतरीन टीमें, 204 मैच, 14 सीजन, 11 प्लेऑफ, 8 फाइनल, 5 ट्रॉफी. उम्मीद है कि आज रात छठी. यह काफी लंबा सफर रहा है. मैंने फैसला किया है कि आज रात का फाइनल आईपीएल में मेरा आखिरी मैच होगा. मुझे वास्तव में इस बड़े टूर्नामेंट को खेलने में बहुत मजा आया. आप सभी का धन्यवाद.’

error: Content is protected !!