New Hero HF Deluxe ब्लैक कैनवास एडिशन हुई लॉन्च, इतनी कम कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स…

हीरो मोटोकॉर्प ने HF डीलक्स की नई कैनवास रेंज पेश की है. इस रेंज के साथ उसने अपने 100cc मोटरसाइकिल के पोर्टफोलियो को भी अपडेट किया है. हीरो ने कैनवास ब्लैक ट्रिम के साथ नया ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम पेश किया है. इसमें हेडलाइट काउल से लेकर फ्यूल टैंक, साइड पैनल, सीट कवर, एलॉय, ग्रैब रेल और इंजन केसिंग तक कई जगह ब्लैक कलर की झलक दिखती है. हालांकि, इसमें HF डीलक्स के स्टैंडर्ड वैरिएंट की झलक भी देखने को मिलती है. इसे दो वैरिएंट किक और सेल्फ स्टार्ट में लॉन्च किया है.

वेरिएंट की अनुसार कीमतें

हीरो एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवस एडिशन की कीमत किक वेरिएंट के लिए 60,760 रुपये से शुरू होकर सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट के लिए 66,408 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है. 100 सीसी कम्यूटर अब एक नई ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम में उपलब्ध है जो इंजन, अलॉय व्हील्स, फ्रंट फोर्क, मफलर और ग्रैब रेल तक फैली हुई है. बाइक में 3डी एचएफ डीलक्स प्रतीक भी है. नए हीरो एचएफ डीलक्स कैनवस एडिशन में बीएस6 फेज 2 कंप्लेंट मोटर के साथ नए कलर और एडवांस फीचर्स मिलते हैं.

नए कलर ऑप्शन

नया हीरो एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवस एडिशन नई कलर स्कीम में आता है. जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेजिंग रेड, हैवी ग्रे के साथ ब्लैक और ब्लैक के साथ स्पोर्ट्स रेड जैसे कलर शामिल हैं. इससे बाइक पहले से ज्यादा आकर्षक हो गई है. इसके अलावा, बाइक को सेल्फ-स्टार्ट और i3S वैरिएंट में ट्यूबलेस टायर मिलते हैं. जबकि एक यूएसबी चार्जर एक्सेसरी के रूप में उपलब्ध है. हीरो मोटरसाइकिल पर स्टैंडर्ड तौर पर पांच साल की वारंटी और पांच मुफ्त सर्विस भी दे रही है.

शाइन 100 और प्लैटिना से मुकाबला

हीरो एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवास के साथ स्टैंडर्ड मॉडल वाला 97.2 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी ताकत और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक का ये किफायती इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है, इसके अलावा नए ईंधन नियमों के हिसाब से भी नया इंजन तैयार है. अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में डुअल शॉक अबजॉर्वर्स के अलावा यहां हेलोजन हेडलैंप और दोनों पहियों में 130 मिमी के ड्रम ब्रेक्स के साथ नई बाइक पेश की गई है. भारतीय मार्केट में इसका मुकाबला होंडा शाइन 100 और बजाज प्लैटिना जैसी अन्य बाइक्स से शुरू हो गया है.

error: Content is protected !!