कांग्रेस विधायकों पर भूपेश बघेल ने दिया ये बड़ा बयान

रायपुर।  आगामी दिनों में छत्तीसगढ़ सहित देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ा हुआ है। वहीं, चुनाव के मद्देनजर सत्ता में बैठी कांग्रेस के साथ ही विपक्ष भी तैयारियों में जुट गई है। चुनावी साल में जनता को साधने के लिए कांग्रेस भी संभागीय सम्मेलन का आयोजन कर ​रही है, जिसमें प्रदेश ही नहीं देश के भी बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। लेकिन इस बीच सीएम भूपेश बघेल ने आगामी चुनाव में विधायकों के टिकट बटवारे को लेकर बड़ी बात कह दी है।

सीएम भूपेश बघेल ने दुर्ग में आयोजित संभागीय सम्मेलन में शामिल होने से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे अधिकांश विधायकों की परफॉर्मेंस अच्छी है। किसी की परफॉर्मेंस अच्छी तो टिकट क्यों कटेगा? कुछ विधायकों के स्वास्थ्यगत व नाराजगी भी हैं, 4 माह समय है, परफॉर्मेंस सुधार कर सकते हैं।

इससे पहले पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कुमारी सैलजा की नसीहत पर कहा कि 10 लोगों में किसी एक को टिकट मिलता है, जिनका नाम सर्वे में ऊपर तीन में आता है। इन नामों पर पार्टी विचार करती है और एक उम्मीदवार को टिकट दिया जाता है। बाकी सभी कार्यकर्ता जीताने में लग जाते हैं।


error: Content is protected !!