इन राशि वाले कल यात्रा ना करें,जानिए अपना राशिफल…

मेष(Taurus)
आज का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ घूमने जाने की योजना बनाएंगे. कल धन का आगमन हो सकता है. जॉब में नवीन अवसर की तरफ अग्रसर होंगे.

वृषभ (Taurus)
आज का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ घूमने जाने की योजना बनाएंगे. कल धन का आगमन हो सकता है. जॉब में नवीन अवसर की तरफ अग्रसर होंगे.

मिथुन  (Gemini)
आज का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। प्रेस जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं.

कर्क  (Cancer)
आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यापार कर रहे जातक व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. जो लोग राजनीति में कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. कल आप अपने वरिष्ठ सदस्यों के साथ अपने मन के सुख-दुख बांटते हुए नजर आएंगे. घर से निकलते समय बारिशों का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपको धन लाभ होगा.

सिंह  (Leo)
आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को कल नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. पुराने नौकरी में भी कल आपको आय में बढ़ोतरी के अवसर मिलेंगे. आप अपनी नौकरी को लेकर असमंजस में रहेंगे. व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा. कल किसी भी धार्मिक योजना को टालना ठीक नहीं है.

कन्या  (Virgo)
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर पूजा में सम्मिलित होंगे. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. भाई, बहन मिलकर अपने घर का कोई रुका हुआ कार्य पूरा करेंगे.

तुला  (Libra)
आज का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. कल आपको विदेशों से भी नए अवसर प्राप्त होंगे. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ आपको साझेदारी में काम करने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप उनके कार्य में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे.

वृश्चिक  (Scorpio)
आज का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. कल आपको अपने वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद मिलेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. भाई, बहनों के साथ आप किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जाएंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का भी आयोजन होगा. सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

धनु  (Sagittarius)
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. छोटे व्यापारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस में आ रही समस्याओं के लिए अपने मित्र से बातचीत करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. जीवनसाथी को आप कोई नया कार्य शुरू कराएंगे. कल आप अपने बड़े सदस्यों से यह सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो.

मकर (Capricorn)
आज आपका दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपनी बहन के द्वारा आय के कुछ नए स्रोत प्राप्त होंगे. मित्रों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ मिलकर आप किसी प्रतियोगिता की तैयारी करेंगे. जो लोगों घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. कल विदेशों में पड़ी जमीन का सौदा हो सकता है.

कुंभ  (Aquarius)
आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. किसी अच्छे डॉक्टर से भी परामर्श करेंगे. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से काफी खुश नजर आएंगे.

मीन (Pisces)
आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है. कल आपको भाग्य का साथ मिलेगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. बहन से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. मन की शांति के लिए कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे. संतान की अच्छी सेहत के लिए आप काफी पूजा, पाठ करेंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

error: Content is protected !!