जलप्रपात घूमने आए पर्यटकों की कार पलटी, चार की मौत…

रीवा। रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत लालगांव चौकी क्षेत्र में बीते बुधवार देर शाम को उत्तर प्रदेश के पर्यटकों से भरी एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज निवासी 11 लोग बुधवार को दो कारों में सवार होकर रीवा जिले के प्रसिद्ध क्योटी जलप्रपात घूमने आए थे। राष्ट्रीय मार्ग-30 पर उनकी दोनों कारें आगे-पीछे चल रही थीं। शाम को लालगांव के पास देवास मोड़ पर आगे चल रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। पीछे आ रही गाड़ी में सवार लोगों ने राहगीरों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार से घायलों को निकाला। इसके बाद राहगीरों ने पुलिस की सूचना दी।

लालगांव चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से क्योटी जलप्रपात घूमने आए पर्यटकों की एक कार बुधवार देर शाम लालगांव के पास पलट गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य युवक घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में सिरमौर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रीवा के संजय गांधी मेडिकल अस्पताल रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान तीन और घायलों ने दम तोड़ दिया। दो घायलों का फिलहाल रीवा में उपचार जारी है।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर जिस युवक की मौत हुई, उसकी पहचान शिवम केशरवानी के रूप में हुई है, जबकि अस्पताल में पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। चारों मृतक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के निवासी हैं। रीवा के संजय गांधी अस्पताल में रात करीब 9 बजे पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद तीनों शवों को प्रयागराज के लिए भेज दिया गया। वहीं, शिवम केशरवानी का शव फिलहाल सिरमौर सिविल अस्पताल में रखा है, जहां पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

error: Content is protected !!