चुनाव नजदीक होते ही मोदी जी को याद आया छत्तीसगढ़ – कुलबीर

दिखावे की झूठी राजनीति कर के चले गए मोदी

राजनाँदगाँव। विजय संकल्प महारैली में रायपुर आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर राजनाँदगाँव जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने बड़ा बयान दिया है । उन्होंने सीधे तौर पर कहा है कि नरेंद्र मोदी जनता के सामने केवल झूठ परोसने आये थे और झूठ परोस कर चले गए । प्रधानमंत्री की सभा को डर की सभा करार देते हुए कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ जिस तरह से प्रदेश के सभी वर्गों को मिल रहा है उससे भाजपा घबराई हुई है और इसीलिए नरेंद्र मोदी अमित शाह , नितिन गडकरी , राजनाथ सिंह व् अन्य नेता छत्तीसगढ़ में डेरा डाले हुए हैं उससे साफ़ झलकता है कि भाजपा कितना डरी हुई है।

कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि चुनाव के समय ही प्रधानमंत्री को छत्तीसगढ़ की याद आती है। नरेन्द्र मोदी राम के नाम से हमेशा चुनाव में फायदा उठाने का प्रयास करते हैं और अब जब वो छत्तीसगढ़ आये तो राम के ननिहाल में आकर माता कौशल्या और भांचा राम को ही वो भूल गए। कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि प्रदेश भाजपा के नेता लगातार किसानों को गुमराह कर रहे थे कि धान खरीदी केंद्र के पैसों से होती हैं लेकिन जब प्रधानमंत्री को सच पता है तो फिर उन्होंने मंच में सच क्यों नहीं कहा ?
कुलबीर सिंह छाबड़ा ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार ने गंगाजल की कसम खाई थी कि, दस दिनों के भीतर किसानों की कर्जमाफी करेंगे, और सरकार बनने के दो घंटों के भीतर कर्ज माफी हो गई थी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार भ्र्ष्टाचार की बात करते हैं लेकिन जब वो छत्तीसगढ़ आये ही थे तो उन्होंने धान खरीदी घोटाला , पनामा घोटाला इन सब विषयों पर बात क्यों नहीं की ? कुलबीर सिंह छाबड़ा ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए केंद्र के तमाम नेता धनबल के दम पर लोगों को रिझाने में लगे हैं जबकि जनता आज सब कुछ जान चुकी है ।

error: Content is protected !!