इन राशि वालों के लिए तनाव भरा रहेगा दिन, जानें अपना राशिफल

मेष 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपका किसी कम को करने में मन नहीं लगेगा। आप अपने जरूरी कार्यों में ढील ना बरतें नहीं तो समस्या आ सकती है। आपको किसी महत्वपूर्ण जानकारी को तुरंत आगे नहीं बढ़ता है। आज आपको बारिश सदस्यों से किसी बात को लेकर खरी खोटी सुनने को मिल सकती है।

वृष 
आज का दिन आपके लिए अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। कार्य क्षेत्र में  आपको मान सम्मान मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आज आपको चिंता सता सकती हैं,डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें।

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है।  राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। लंबे समय से रुका हुआ कार्य आज पूरा हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है, अन्यथा आपकी छवि खराब हो सकती है।

कर्क 
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। तनाव के कारण आपका किसी काम में मन नहीं लगेगा। व्यापार कर रहे लोग अपने निर्णय सही समय पर रहें। यदि आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें सावधानी बरतें और आप अपने घर  किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कुछ नया करने के लिए रहेगा। आपको अपने दिनचर्या में योग्य व्यायाम को अपनाना होगा, तभी आप समस्याओं से मुक्ति पा सकेंगे। आप किसी के साथ कोई बड़ा लेनदेन ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। कर्ज को आप काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे।

कन्या
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको व्यापार में कोई जोखिम उठाने से बचना होगा। किसी पर आप अत्यधिक विश्वास ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपने जो मेहनत की थी, तो आज वह रंग लाएगी और उसका आपको अच्छा लाभ मिलेगा।

तुला
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए रहेगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो वह आपको मिल सकती है। आप जीवनसाथी से किसी बात को लेकर मनमानी करने की आदत के कारण परेशानी में आ सकते हैं।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। आपको कुछ व्यर्थ की समस्याओं के कारण परेशानी होगी। आपका मन काम करने में नहीं लगेगा। आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है। आप अपने घर के लिए  कुछ आवश्यक वस्तुओं के खरीदारी कर सकते हैं ।

धनु 
आज का दिन आपके लिए समस्याएं लेकर आने वाला है। आपने यदि वाहन चलाते समय लापरवाही बरती, तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। पारिवारिक जीवन में आज सदस्यों में आपसी मतभेद होने के कारण आप परेशान रहेंगे।

मकर  
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है और आपका कोई पुराना विवाद  खत्म हो सकता है। आपको शासन व प्रशासन के कामों में तेजी बनाए रखनी होंगी। कार्य क्षेत्र में  आप किसी सदस्य से बहसबाजी  के कामों में ना पड़े, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है। किसी सरकारी योजना में धन लगाना  आपके लिए बेहतर रहेगा।

कुंभ
आज दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा और परिवार में भी कोई सदस्य आपको  खरी खोटी सुना सकता । आपको यदि किसी अपमान को सहना पड़ेगा, तो भी आप किसी से कुछ नहीं कहेंगे। माताजी को आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप करने लेकर जा सकते हैं।

मीन  
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा।  आप कार्य क्षेत्र में अपने किसी साथी से बात विवाद में ना पड़ें। कोई नया निवेश आज बहुत ही सोच विचार कर करें, नहीं तो आपसे कोई भूल हो सकती है। परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अकस्मात गिरावट होने के कारण आपको बहुत अधिक समस्या होगी।

error: Content is protected !!