बुधवार को बहसबाजी से बचें ये 2 राशि वाले, बिगड़ सकते हैं संबंध

Horoscope December 8 2021: बुधवार को प्रेम संबंध मजबूत होंगे. मेष, वृषभ, धनु, मकर और कुंभ राशि के लोग प्रणय सुख का आनंद लेंगे. कन्या और तुला राशि वालों का परिवार वालों से मतभेद हो सकता है. इसलिए वे शांत रहें और अनावश्यक बहसबाजी से बचें.

मेष (Aries): वैवाहिक मामलों में सुख और आनंद प्राप्त होगा. आप अपने जीवन साथी के साथ एक खूबसूरत रिश्ते का आनंद उठा पाएंगे. अपने प्रिय के समक्ष दिल खोलकर प्यार का इज़हार करने के लिए उपयुक्त दिन है.

वृषभ (Taurus): आप खुशहाल और परिपूर्ण वैवाहिक जीवन का आनंद ले पाएंगे. आप को किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है. लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे. आप अपने आसपास के लोगों पर एक प्रबल प्रभाव बनाने में सक्षम होंगे.

मिथुन (Gemini): प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. अपने करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें. अपने साथी का समर्थन और स्नेह आपको मिलेगा लेकिन आप किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं.

कर्क (Cancer): परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए अच्छा समय है. आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगे. आप की मनः स्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी. आप अपने रूप- आकार या पहनावे में कुछ बदलाव लाने का फैसला कर सकते हैं.

सिंह (Leo): प्रेम सम्बन्ध अनुकूल रहेंगे. रिश्तों में किसी भी प्रकार की असहमति आसानी से सुलझ जाएगी. परिजनों से सहायता और समर्थन प्राप्त होगा. कोई शुभ कार्य भी परिवार में आयोजित किया जा सकता है. आप को कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

कन्या (Virgo): विरोध और बहस की स्थितियों से बचें. प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है. टकराव को विकसित न होने दें. चीजें हाथ से बाहर निकल जाएं, उससे पहले उन्हें संभल लें. अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. व्यापारीगण अब अपने विस्तार की योजनाओं के साथ आगे बढ़ सकते हैं.

तुला (Libra): आप को मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है. तथ्यों का निरपराध विरूपीकरण व्यक्तिगत संबंधों में अविश्वास और आघात की स्तिथि पैदा कर सकता है. अच्छे परिणामओं के लिए ‘प्रवाह के साथ’ काम करने का रवैया अपनाएं.

वृश्चिक (Scorpio): परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद होने की संभावना है. अहं का टकराव वैवाहिक संबंधों में तनाव का कारण बन सकता है. किसी बहुत पुरानी दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं. गंभीर बहसबाजी से बचें. स्पष्ट रूप से खुल कर सामने आने से ही अफवाहों का अंत किया जा सकता है.

धनु (Sagittarius): आपके प्यार भरे पलों में एक खुशहाल चमक होगी. आप पुरानी गलतफहमियों पर विचार करेंगे और उन से छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे. आप नए मित्र बनाएंगे और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगे. परिवार का कोई संबंधी आप के लिए सहायक साबित होगा.

मकर (Capricorn): आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहे हैं तो यह समय सर्वोत्तम है. विवाहित जोड़ें आज प्रणय-सुख का अनुभव करेंगे. यह समय अपने आप को तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ पागलपंती करने के लिए उत्तम है.

कुंभ (Aquarius): आप अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से अपने प्रियतम का दिल जीतने में सफल होंगे. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. आपको परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने की लिए दिन बहुत अच्छा है.

मीन (Pisces): पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवन साथी आपका सहायक सिद्ध होगा. आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले लेगा. दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा.

error: Content is protected !!